गजेंद्र तोमर, मुरैना। मध्य प्रदेश के मुरैना में एक टोल पर ओवरलोड वाहन फ्री में निकलवाने को लेकर हंगामा हो गया। प्रदेश के पूर्व मंत्री के परिजन और रिश्तेदारों पर हंगामे का आरोप लगा है। पुलिस ने आधा दर्जन से अधिक लोगों पर मामला दर्ज किया है। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

मामला सिविल लाइन थाना इलाके का है। मिली जानकारी के मुताबिक, नेशनल हाइवे 44 पर बने छौंदा टोल से ओवरलोड वाहन को फ्री निकलवाने को लेकर विवाद हो गया। बताया जा रहा है कि पूर्व मंत्री गिर्राज दंडोतिया के परिजन और रिश्तेदारों ने हंगामा खड़ा कर दिया। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

ये भी पढ़ें: कितनी सुधरी एमपी की सड़कें, हकीकत बताएगी रिपोर्ट्स, सड़कों को लेकर कल से 15 सितंबर तक चलाया जाएगा विशेष अभियान

टोल पर इससे पहले भी कई जनप्रतिनिधियों के परिजन और जनप्रतिनिधि गाड़ियों को फ्री करने का दबाव बना चुके हैं। इस मामले में पुलिस ने छह से ज्यादा लोगों पर मामला दर्ज किया है। फिलहाल सिविल लाइन थाना पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें: MP के कॉलेजों में पिट्टूल खिलाने के फरमान पर सियासत: कांग्रेस बोली- छात्रों को पत्थरबाज बनाना चाहती है सरकार, BJP ने किया पलटवार

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m