पटियाला. पटियाला की बाबू सिंह कॉलोनी के सरे बाजार में कुछ युवकों ने एक युवक को चाकू मारकर मौत के घाट उतार दिया. इस मामले में पुलिस ने 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरु कर दी है. इधर अपने युवा बेटे की मौत के बाद मृतक की मां का रो-रोकर बुरा हाल है.

जानकारी के अनुसार जब युवक करन अपने साथी विशाल के साथ बाईक पर जा रहा था तो रास्ते में बाईक सवार युवकों ने उसे घेर लिया व उस पर चाकू से हमला कर दिया. इस दौरान वह बुरी तरह जख्मी हो गया और उसकी मौत हो गई. यह सारी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई और इसकी वीडियो भी वायरल हो गई.

वीडियो में कुछ युवक भीड़भाड़ वाले इलाके में उक्त युवक को पकड़कर उस पर हमला करते नजर आ रहे हैं. मृतक के परिवार ने बताया कि करन अपने दोस्त के साथ गया था और उसके बाद किसी ने उन्हें बताया कि उनके बेटे करन को किसी ने चाकू मार दिया है, लेकिन जब हम घटनास्थल पर पहुंचे तो करन की मौत हो चुकी थी. मृतक की मां ने मांग की कि उसके बेटे की हत्या करने वाले आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई हो.


वहीं परिजनों का कहना है कि करन के साथ बाईक पर जाने वाले लड़के विशाल की भी जांच हो, क्योंकि कुछ समय पहले किसी लड़ाई-झगड़े में वह भी शामिल था और करन की भी कुछ युवकों के साथ लड़ाई हुई थी. उसी रंजिश के चलते उन्होंने करन की हत्या कर दी. वहीं दूसरी तरफ इस मामले पर जानकारी देते एएसपी वैभव चौधरी ने बताया कि हम इस मामले में अमनमीत अंश, युवराज सहित पांच जनों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. उन्होंने बताया कि करन का दोस्त विशाल जोकि उस समय करन को बाईक पर लेकर आ रहा था की भी हम जांच कर रहे हैं कि उसने करन को बचाने की कोशिश क्यों नहीं की. उल्लेखनीय है कि जब करन पर हमला हुआ तो विशाल अपना बाईक लेकर वहां से भाग गया.