लखनऊ. प्रदेश के पूर्व और पश्चिम हिस्से में सोमवार को गरज के साथ कुछ हिस्सों में बारिश होने के आसार हैं. हालांकि मौसम विभाग बारिश को लेकर कोई अलर्ट जारी नहीं किया है. विभाग के अनुसार प्रयागराज, बुंदेलखंड जैसे सदन हिस्से में एमपी से सटे जिलों में हल्की बारिश होने की संभावना है. लखनऊ में भी बादल बरस सकते हैं.

जानकारी के मुताबिक लखनऊ में रविवार को दोपहर के समय बारिश हुई थी. पिछले 24 घंटों में यहां 17 मिमी बारिश हुई है. तापमान की बात करें तो रविवार को अधिकतम तापमान 36 डिग्री और न्यूनतम तापमान 26.9 डिग्री दर्ज किया गया है. वहीं सोमवार को लखनऊ का अधिकतम तापमान 35 डिग्री और न्यूनतम तापमान 27 डिग्री तक रह सकता है. तापमान में गिरावट देखी जा रही है.

इसे भी पढ़ें : UP MORNING NEWS TODAY : अखिल भारतीय पुलिस कुश्ती क्लस्टर-2024 के उद्घाटन में शामिल होंगे सीएम योगी, आज इन टीमों के बीच होगा मैच

आने वाले दिनों में मौसम की स्थिति

मौसम विभाग के मुताबिक आने वाले दिनों में पूर्वी और पश्चिमी यूपी के कई जगहों पर गरज-चमक हो सकती है. साथ ही बारिश की भी संभावना है. वहीं 13 सितंबर को भी पूर्वी और पश्चिमी यूपी में गरज-चमक के साथ बादल बरस सकते हैं. 14 सितंबर को भी यही मौसम बना रह सकता है. हालांकि इस बीच किसी भी हिस्से में बारिश को लेकर अलर्ट जारी नहीं किया गया है.