CG News: बाथरूम के मासूम के होश तब उड़ गए जब उसने देखा कि वहां एक किशोरी फंदे पर लटकी हुई है. आनन-फानन में किशोरी ने अपनी अन्य सहेलियों को ये सूचना दी और फिर पुलिस के आला अधिकारियों को इस पूरी घटना की जानकारी दी. अब पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है.

पूरा मामला कोरबा बालिका गृह का है. यहां उस वक्त सनसनी फैल गई जब एक किशोरी की लाश बाथरूम के भीतर फंदे पर लटकते मिली. मृतिका किसी अन्य क्षेत्र की रहने वाली थी. मामले में पुलिस ने वैधानिक कार्रवाई उपरांत शव को मर्क्युरी शिफ्ट करा दिया है. पुलिस की जांच में ही वस्तुस्थिति स्पष्ट होगी. घटना रविवार की देर शाम की है. बताया जा रहा है कि सिविल लाइन थानांतर्गत डिंगापुर मार्ग में ओम फ्लैट्स के ठीक पीछे बालिका गृह का संचालन किया जाता है. जहां कम उम्र की बालिकाओं को रखा जाता है.

प्रतिदिन की तरह बालिका गृह के कर्मचारी और किशोरियां अपने-अपने काम में व्यस्त थीं. जब एक बालिका बाथरूम में पहुंची तो उसके होश उड़ गए. दरअसल बाथरूम के भीतर 16 वर्षीय एक किशोरी की लाश फंदे पर लटक रही थी. जिसकी जानकारी उसने प्रबंधन को दी. सूचना मिलते ही रामपुर पुलिस की टीम भी मौके पर जा पहुंची. पुलिस ने वैधानिक कार्रवाई उपरांत शव को मच्यूरी में शिफ्ट करा दिया है. बताया जा रहा है कि मृतिका और उसकी दो बहनें बालिका गृह में ही रह रही थी. बहरहाल किशोरी ने आत्मघाती कदम क्यों उठाई इसकी वजह स्पष्ट नहीं है. मामले में जांच उपरांत वस्तुस्थिति स्पष्ट होगी.