Haryana Election 2024: यूपी के कैसरगंज से पूर्व सांसद बृजभूषण शरण सिंह (Brijbhushan Sharan Singh लगातार चर्चा में है. महिला रेसलर एवं कांग्रेस नेता विनेश फोगाट (Vinesh Phogat) और बृजभूषण शरण के बीच बयानबाजी जारी है. इसी बीच बृजभूषण ने विनेश फोगाट के सियासी भविष्य को लेकर बड़ा दावा किया है.

एबीपी न्यूज़ से पूर्व सांसद ने कहा कि विनेश अपना चुनाव हारेंगी. उन्होंने कहा कि अभी कांग्रेस और राहुल गांधी द्वारा स्क्रिप्ट लिखा जाना बाकी है कि कैसे भाजपा और मोदी सरकार पर ओलंपिक में अपनी चूक पर आरोप लगाया जाए. किन शब्दों में लगाया जाये. मेरी कही बातें सच साबित हुई.

बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि राहुल और कांग्रेस से विनेश और बजरंग को स्क्रिप्ट मिल गई है. उनके इशारे पर भाजपा के ऊपर आरोप मढ़ दिए गये. विनेश को आरोप लगाने की आदत है. विनेश अपनी हार की ज़िम्मेदारी दूसरे पर हमेशा से डालती रही है. विनेश दोषारोपण में माहिर है.

राहुल गांधी के इशारे पर काम कर रहीं विनेश

बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि विनेश, राहुल गांधी के इशारे पर काम कर रहीं हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि विनेश ने कुश्ती को बदनामी किया है. उन्होंने दावा किया कि विनेश और बजरंग को शामिल करके कांग्रेस पछताएगी. उन्होंने कहा कि विनेश और बजरंग ने कुश्ती के माहौल को ख़राब किया है. कहा-कांग्रेस विनेश का इस्तेमाल कर रही है. बीजेपी नेता ने कहा कि हरियाणा चुनाव को जीतने के लिये विनेश और बजरंग मोहरा बने हैं.

जुलाना से कांग्रेस ने दिया विनेश फोगाट को टिकट

गौरतलब है कि कांग्रेस ने विनेश फोगाट को जुलाना विधानसभा सीट से उम्मीदवार बनाया गया है. टिकट में नाम आने के बाद विनेश फोगाट ने कहा कि कांग्रेस पार्टी में शामिल होकर एक नई जिम्मेदारी का एहसास हुआ है. खेल में जो लड़ाई लड़ी, अब उसे राजनीति के मंच से देश और समाज के लिए जारी रखने का मौका मिला है.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक