आगरा. केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले यूपी के आगरा दौरे पर पहुंचे. जहां जेपी होटल में आयोजित तीन दिवसीय चिंतन शिविर में शामिल हुए. इस दौरान केंद्रीय मंत्री ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किए. पत्रकारों से बातची में उन्होंने यूपी के चुनावी मैदान में उतरने की इच्छा जाहिर की है.

चिंतन शिविर में केंद्रीय मंत्री रामदास ने 2027 में यूपी विधानसभा चुनाव में लड़ने की मंशा जताई. अठावले ने कहा कि जब छोटे दल यूपी सरकार के साथ हैं तो हम क्यों नहीं हों साथ. इसके अलावा उन्होंने दावा किया कि यूपी में बीजेपी के लिए सबसे ज्यादा दलित वोट हम ला सकते हैं.

अठावले ने विनेश फोगाट के कांग्रेस में शामिल होने को लेकर कहा कि हरियाणा में इंडी का किला ढहेगा और विनेश फोगाट हारेंगी. उन्होंने कहा कि बीजेपी शासित राज्यों में कानून की धज्जियां नहीं उड़ रही हैं. हम राहुल गांधी की धज्जियां उड़ा रहे हैं.

केंद्रीय मंत्री ने अखिलेश यादव द्वारा दिए गए बुलडोजर बयान पर कहा कि गोरखपुर में अखिलेश यादव के बुलडोजर के लिए मोदी का बुलडोजर खड़ा है. हमारी सरकारें जहां-जहां वहां न्याय की प्रक्रिया टॉप पर है. वक्फ बोर्ड कानून पर संशोधन बिल को लेकर उन्होंने कहा कि वक्फ बोर्ड कानून मुस्लिमों के खिलाफ नहीं है.

ये भी पढ़ें: क्या योगी राज में सिर्फ यादव अपराधी किए जा रहे ढेर? मारे गए अपराधियों की क्या-क्या थी जाति?