वीरेंद्र गहवई, बिलासपुर। लल्लूराम डॉट कॉम की खबर का बड़ा असर हुआ है। आज जिले के मस्तूरी विकासखंड स्थित पचपेड़ी छात्रावास की समस्याओं को लेकर छात्राओं ने प्रदर्शन किया था। इस खबर को लल्लूराम डॉट कॉम ने प्रमुखता से प्रकाशित किया था। इस पर कार्रवाई करते हुए जिला शिक्षा अधिकारी ने छात्रावास की अधीक्षिका संगीता टंडन को पद से हटा दिया है।

बता दें कि जिले के पचपेड़ी स्थित 100 बिस्तर छात्रावास और स्कूल की समस्याओं से परेशान छात्राओं ने सड़क पर उतरकर प्रदर्शन किया और करीब आधे घंटे तक चक्काजाम किया। छात्राओं ने हॉस्टल की अधीक्षिका पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्हें खराब और एक्सपायरी नाश्ता दिया जाता है। वहीं छात्राओं के प्रदर्शन की जानकारी जब तहसीलदार माया अंचल लहरे को मिली तो वह छात्राओं को समझाइश देने पहुंची। इस दौरान उन्होंने छात्राओं को जेल भेजने की धमकी दी।

प्रदर्शन कर रही छात्राओं ने कहा कि हमें छात्रावास में एक्सपायरी नाश्ता दिया जाता है। इसके साथ ही उन्होंने 19 बिन्दों में अपनी मांग रखी है। हमारे पेरेंट्स गरीब हैं कहकर गालियां दी जाती हैं और मानसिक रूप से परेशान किया जाता है। उनका कहना है कि शिकायत के बावजूद अब तक कोई ठोस कदम नहीं उठाया गया है।

देखें आदेश-

छत्तीसगढ़: सड़क में धरने पर बैठी हॉस्टल की छात्राएं, प्रदर्शन खत्म कराने पहुंची तहसीलदार ने छात्राओं को दी धमकी, कहा- लिखकर दूंगी तो चली जाओगी जेल… देखें Video