कुमार इंदर, जबलपुर। डुमना एयरपोर्ट में टैक्सी के संचालन और किराए को लेकर आए दिन होने वाले विवाद को लेकर आज जिला प्रशासन ने एक बैठक की। इस दौरान टैक्सी प्रोवाइडर को एयरपोर्ट पर लगे नोटिस बोर्ड पर किराए की लिस्ट लगाने के निर्देश दिए गए हैं। साथ ही कहा गया है कि विवाद की स्थिति में पुलिस को फोन करें। 

टैक्सी प्रोवाइडर को निर्देश दिए गए

एसडीएम रांझी ने बताया कि बैठक में टैक्सी प्रोवाइडर को निर्देश दिए गए कि एयरपोर्ट पर जगह-जगह लगे नोटिस बोर्ड में किराए की लिस्ट चस्पा करें। इसके साथ ही उन्हें बाहर की टैक्सी वालों से विवाद न करने की भी हिदायत दी गई। टैक्सी प्रोवाइडर्स से कहा गया कि किसी भी पैसेंजर से ज्यादा किराया नहीं लिया जाये। बैठक में कहा गया कि किराये को लेकर विवाद की स्थिति में पैसेंजर और टैक्सी प्रोवाइडर एयरपोर्ट अथॉरिटी को सूचित करेंगे। विवाद समाप्त नहीं होने पर पैसेंजर सीधे एयरपोर्ट अथॉरिटी या टैक्सी प्रोवाइडर पुलिस को कॉल करके सहायता प्राप्त कर सकेंगे।

आए दिन होते है विवाद

आपको बता दे की जबलपुर डुमना एयरपोर्ट पर टैक्सी को लेकर आए दिन विवाद होते हैं। टैक्सी को लेकर स्थाई लोगों का दबदबा होने की बात भी कही गई। लोगों का यहां तक कहना है कि यहां के लोग बाहर से आने वाली टैक्सी ड्राइवरों के साथ आए दिन विवाद करते हैं और किराए के मामले में भी अपनी मोनोपॉली चलाते हैं।

डुमना एयरपोर्ट पर आयोजित इस बैठक में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक यातायात प्रदीप शेन्डे, एयरपोर्ट डायरेक्टर, एसडीएम रांझी रघुवीर सिंह मरावी, सीएसपी रांझी विवेक गौतम, केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल सहायक कमांडेंट एवं टैक्सी प्रोवाइडर शामिल थे।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m