राकेश चतुर्वेदी, भोपाल। मध्य प्रदेश में आज मोहन कैबिनेट की बैठक होगी। जिसमें कई अहम प्रस्तावों पर मुहर लगेगी। इसके अलावा मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव आज भी बैक टू बैक समीक्षा बैठकें करेंगे।

CM के आज के कार्यक्रम

सीएम डॉ मोहन यादव आज मंगलवार को सुबह 11 बजे कुशाभाऊ ठाकरे कन्वेंशन सेंटर पहुंचेंगे। जहां वे बरकतुल्लाह विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह में शामिल होंगे। दोपहर 12:00 बजे मंत्रालय जाएंगे। यहां कैबिनेट की अहम बैठक होगी। इसके बाद दोपहर 1:30 बजे सिंहस्थ 2028 के लिए गठित मंत्रिमंडलीय समिति के साथ बैठक करेंगे। दोपहर 2:45 बजे सामान्य प्रशासन विभाग की बैठक, शाम 4:00 बजे मध्य प्रदेश दुग्ध उत्पादन एवं एकत्रीकरण तथा सांची दुग्ध संघ के विषय में कार्य योजना की बैठक, शाम 5:00 नर्मदा नियंत्रण मंडल की बैठक, शाम 5:20 में वृहद परियोजना नियंत्रण मंडल की 124वीं बैठक करेंगे।

कांग्रेस की किसान न्याय यात्रा आज से

एमपी में आज से कांग्रेस की किसान न्याय यात्रा का आगाज होगा। कांग्रेस का प्रदेश स्तरीय ट्रैक्टर रैली आंदोलन आज से शुरू होगा। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी मंदसौर में होने वाले आंदोलन में शामिल होंगे। पीसीसी चीफ सांठखेड़ा में ट्रैक्टर रैली में शामिल होकर आमसभा को संबोधित करेंगे। ट्रैक्टर ट्राली रैली के साथ सांठखेड़ा जाएंगे और आमसभा को संबोधित करेंगे।

एमपी के एक और एयरपोर्ट से शुरू होंगी उड़ानें

एमपी के एक और एयरपोर्ट से उड़ाने शुरू होंगी। रीवा एयरपोर्ट को DGCA से हरी झंडी मिल गई है। कार्गो शिपमेंट के लिए लाइसेंस मिल गया है। यह जानकारी सीएम डॉ मोहन यादव ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर दी है। मुख्यमंत्री ने कहा कि विकसित मध्यप्रदेश की ओर एक और कदम है। मध्यप्रदेश के विंध्य क्षेत्र में स्थित रीवा एयरपोर्ट को डीजीसीए का लाइसेंस प्राप्त हुआ है। प्रदेश के आर्थिक विकास को गति मिलेगी और क्षेत्रीय कनेक्टिविटी का विस्तार होगा। रीवा एयरपोर्ट, विंध्य क्षेत्र के विकास के लिए मील का पत्थर साबित होगा।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m