अनिल मालवीय, इछावर। मध्य प्रदेश के इछावर वन परिक्षेत्र के खेरी गांव में वन विभाग की टीम ने सागौन की लकड़ी से भरे एक पिकअप वाहन को जब्त किया है। वाहन को जब्त करने के दौरान भागने की कोशिश में पिकअप चालक ने दो लोगों को टक्कर मार दी, जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए। यह घटना मंगलवार सुबह लगभग 8:30 बजे की बताई जा रही है।

प्रधानमंत्री आदि आदर्श ग्राम योजना: 47 जिलों के जनजातीय बाहुल्य 7, 307 गांव में 5 साल तक चलेंगे काम, धार जिले के 689 गांवों में 1,634 निर्माण कार्य जारी

वन विभाग को मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक पिकअप वाहन में सागौन की लकड़ी भरकर ले जाई जा रही है। इसके बाद वन विभाग की टीम ने तुरंत पिकअप का पीछा करना शुरू किया। पिकअप वाहन, जिसमें सागौन की लकड़ी से बने गेट और चौखट भरे हुए थे, पहले ब्रिजिसनगर की ओर जा रहा था। जब वन विभाग ने उसका पीछा किया, तो वाहन चालक ने रास्ता बदलकर खेरी की तरफ जाने का प्रयास किया।

निगम आयुक्त के नाम पर फर्जीवाड़ा, श्रीलंका और नेपाल की सिम के जरिए बनाया Fake अकाउंट

लगातार पीछा किए जाने के कारण वाहन चालक ने खेरी में पिकअप को छोड़कर भागने का प्रयास किया, लेकिन इस दौरान उसने दो लोगों को टक्कर मार दी, जिससे वे घायल हो गए। वन विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर पिकअप को जब्त कर लिया है। फिलहाल, वन विभाग आरोपी चालक की तलाश में जुटा हुआ है। वन विभाग की इस कार्रवाई से अवैध लकड़ी तस्करी पर नकेल कसने का प्रयास जारी है। घायल व्यक्तियों का इलाज नजदीकी अस्पताल में कराया जा रहा है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m