गोंडा। उत्तर प्रदेश के गोंडा से दुखद खबर सामने आई है, यहां डायरिया की चपेट में आने से एक ही परिवार के तीन बच्चों की मौत हो गई है। जबकि पांच लोग गंभीर रूप से बीमार है, सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं इस घटना के बाद स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है।   

मौत की छलांग: बच्चा चोर समझकर दौड़ाया तो फ्लाईओवर से कूदा युवक, मंजर देख सहम उठे लोग, Video वायरल   

मुख्य चिकित्साधिकारी डा.रश्मि वर्मा ने बताया कि जिले के इटियाथोक सामुदायिक स्वास्थ केंद्र के अंतर्गत विशुनपुर संगम पंचायत के मधईजोत मजरे के रहने वाले गणेशदत्त का परिवार तालाब के किनारे लगे हैंडपंप से जल का सेवन कर रहा था। दूषित पानी पीने से महेशदत्त की 8 साल की बेटी पल्लवी, मात्र अठ्ठारह दिन की बच्ची चंचल और 2 साल का शिवा उर्फ गुल्लू की पिछले 24 घंटे में मौत हो गयी। जबकि अनीता (40) पत्नी उग्रसेन, सुनीता (48) पत्नी चंद्रशेखर, दीपशिखा (22) पुत्री अमन तिवारी, मुस्कान (04) पुत्री गणेश दत्त और अमन तिवारी (22) पुत्र उग्रसेन तिवारी बीमार हो गये।

कहां सोए थे कानून के रखवाले! किशोरी का बिजली पोल पर लटका मिला शव, परिजनों ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

गंभीर बीमार लोगों को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उनका इलाज चल रहा है। मामला संज्ञान में आते ही चिकित्सा विभाग की टीम में प्रभावित गांव में पहुंचकर संक्रामक रोग की रोकथाम के लिये आवश्यक कदम उठाये है। मरीजों का समुचित उपचार किया जा रहा है। वहीं डायरिया से मौत के बाद गांव में दहशत का माहौल है।