एसआर रघुवंशी, गुना। राघौगढ़ में डबल मर्डर केस में पुलिस ने 4 आरोपी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पुलिस ने आरोपियों से लूट की 9 नग बकरियां और वारदात में इस्तेमाल गाड़ी को जब्त किया है. 2 महिला सहित तीन अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एसपी ने 5-5 हजार का इनाम घोषित किया है.

ये है पूरा मामला

दरअसल, 6 सितंबर की सुबह राघौगढ के बरवटपुरा निवासी प्रभूलाल केवट (78) अपने पुत्र लक्ष्मीनारायण केवट (34) के साथ बकरियां चराने के लिए गए थे. शाम तक वापस घर नहीं लौटने पर परिजनों ने उनकी तलाश की. गुमशुदा प्रभूलाल केवट के पुत्र विक्रम केवट ने पुलिस को बताया कि उसके पिता और भाई बकरियां लेकर आईटीआई कॉलेज के पीछे साहब सिंह राजपूत के खेत पर चराने के लिए गए थे. उसने आशंका जताते हुए कहा कि साहब सिंह और उसके बेटे परमाल सिंह राजपूत ने ही पिता औप भाई का अपहरण कर बकरियां लूट ली है. जिस पर पुलिस ने साहब सिंह और उसके बेटे के खिलाफ 380/24 धारा 140(3), 309(4), 3(5) के तहत केस दर्ज कर तलाश की.

इसे भी पढ़ें- गुना में डबल मर्डर से सनसनी: बकरी चराने गए पिता-पुत्र की खेत में मिली लाश, केवट समाज ने NH 47 में किया चक्काजाम

पूछताछ में हुआ खुलासा

रात में ही संदेही साहब सिंह को अभिरक्षा में लेकर पूछताछ करने पर उसने बताया कि उसने बेटे, पत्नी अंतरा बाई और बहू मुक्की बाई ने मिलकर प्रभूलाल केवट की बकरियां लूटने की योजना बनाई थी. खेत पर आते ही दोनों की कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी. फिर शवों को खेत में झाड़ियों और गड्डा खोदकर छिपा दिया था. आरोपी ने बकरियों को नरेश बंजारा, दिनेश बंजारा और राजू बंजारा के साथ उनकी गाड़ी में भरकर ले जाना बताया. पुलिस ने आरोपी ने निशानदेही पर दोनों शवों को बरामद कर लिया है.

बाकी आरोपियों की तलाश जारी

इस मामले में पुलिस ने धारा 103(1), 310(3), 61(2), 268(क) बढ़ाकर आरोपी अंतराबाई, मुक्कीबाई, राजू बंजारा, नरेश बंजारा और दिनेश बंजारा को नामजद किया है. आरोपी साहब सिंह को न्यायालय पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया गया है. 8 सितंबर को आरोपी राजू, दिनेश और नरेश को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से लूटी गई 9 बकरियां और गाड़ी बरामद किया है. फिलहाल, पुलिस बाकी आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है.

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m