कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर की मुरार थाना पुलिस ने एक फर्जी पत्रकार को पकड़ा है। यह शख्स मुरार जिला अस्पताल सहित अन्य सरकारी डिपार्टमेंट में जाकर अवैध उगाही करता था। यही नहीं, आरोपी खुद को देश के प्रतिष्ठित नेशनल न्यूज़ चैनल ‘लल्लूराम डॉट कॉम’ और ‘न्यूज़ 24’ का ब्यूरो हेड बताता था। शिकायत के आधार पर पुलिस ने इसके खिलाफ वैधानिक कार्रवाई की है। 

फर्जी पत्रकार ने खुद को बताया  ‘लल्लूराम डॉट कॉम’ और ‘न्यूज़ 24’ का ब्यूरो हेड

दरअसल, ग्वालियर के जिला अस्पताल मुरार में मंगलवार को जितेंद्र गोस्वामी नाम का एक व्यक्ति आरएमओ डॉ आलोक पुरोहित के पास पहुंचा और खुद को न्यूज़ 24 चैनल का ब्यूरो हेड बताया। आरोपी ने डॉक्टर से 2000 मांगे तो उन्हें थोड़ी शंका हुई। उन्होंने ‘लल्लूराम डॉट कॉम’ और ‘न्यूज़ 24’ के स्थानीय ग्वालियर ब्यूरो कर्ण मिश्रा से संपर्क किया तो फर्जी शख्स का भांडा फूट गया। जिसके बाद डॉ. पुरोहित ने तत्काल उसे मुरार थाने ले जाकर पुलिस के हवाले कर दिया। 

पुलिस ने खंगाली पुरानी हिस्ट्री

पुलिस ने डॉक्टर पुरोहित से लिए गए रुपए वापस कराए।वहीं इस फर्जीवाड़े का भंडाफोड़ होने पर फर्जी पत्रकार जितेंद्र गोस्वामी के पुराने कारनामों की जानकारी पुलिस ने जुटाई और उसके खिलाफ वैधानिक कार्रवाई की। इस बात की पड़ताल की जा रही है कि आरोपी ने अब तक कहां-कहां और किससे खुद को पत्रकार बता कर उगाही की है।

नोट: आप सभी को इस खबर के माध्यम से यह भी सूचित किया जाता है कि न्यूज़ 24 और लल्लूराम.कॉम के ग्वालियर चंबल संभाग ब्यूरो की जिम्मेदारी कर्ण मिश्रा द्वारा संभाली जा रही है। ऐसे में क्षेत्रीय लेवल पर कोई भी अन्य खुद को न्यूज़ 24 या LALLURAM.COM का ब्यूरो हेड बताता है, तो पहले एक बार संपर्क जरूर करें। ताकि ऐसे फर्जी पत्रकारों के खिलाफ कार्रवाई की जा सके।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m