अरविंद मिश्रा, बलौदाबाजार. जिले में बहुचर्चित सेक्स स्कैंडल मामले में लगातार पुलिस की पुछताछ और पारदर्शिता के बाद अब प्रार्थी सामने आने लगे हैं. इस मामले में कोतवाली पुलिस ने आज प्रार्थी के सामने आने के बाद पांचवीं एफआईआर दर्ज किया है और दो आरोपियों लक्ष्मीकांत केसरवानी व पुष्पमाला फैकर को गिरफ्तार किया है. वहीं मामले में फरार आरोपी रवीना टंडन की तलाश की जा रही है.

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हेमसागर सिदार ने बताया कि सेक्सार्टन मामले में आज कोतवाली में प्रार्थी ने एफआईआर दर्ज कराया. उन्होंने बताया कि भयादोहन कर 11 लाख रुपए की वसूली की गई है. इसके बाद आरोपी लक्ष्मी कांत केसरवानी व पुष्पमाला फैकर को तत्काल गिरफ्तार कर लिया गया. वहीं एक आरोपी रविना टंडन फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है.

अब तक 8 लोगों की हो चुकी है गिरफ्तारी

बता दें कि कोतवाली पुलिस ने इस मामले में पहले ही आठ आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है, जिसमें एक पुलिसकर्मी भी शामिल है. वहीं अभी भी पुलिस लगातार पूछताछ कर आरोपियों की तलाश में जुटी है. अभी तक इस मामले में शिरीष पांडे, दुर्गा टंडन, रविना टंडन, अंजोर मांझी, आशीष शुक्ला, प्रत्युष मरैया, महान मिश्रा की गिरफ्तारी हो चुकी है. इसमें से पांच जमानत पर है और तीन जेल में है. आगे जांच में और भी नाम आने की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता है. बता दें कि जब से एसपी विजय अग्रवाल ने पदभार संभाला है, पुलिस की इस मामले की जांच में तेजी आई है. मामले में संलिप्त आरोपियों की लगातार गिरफ्तारी हो रही है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक