लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के रहीमाबाद में एक सिरफिरे डाला चालक ने रेलवे क्रॉसिंग पर रुकी कार सवार अपनी पत्नी और उसके प्रेमी को कुचलकर मारने की कोशिश की। यही नहीं आरोपी रेलवे फाटक को तोड़ते हुए डाले से करीब 100 मीटर तक कार को घसीटता ले गया। हादसे में कार सवार पत्नी और उसके प्रेमी के अलावा सड़क पर खड़े बाइक सवार पुलिसकर्मी समेत 8 लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां दो की हालत गंभीर देखते हुए केजीएमयू ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया।

इंजीनियर की पत्नी ने किया सुसाइड: बिल्डिंग की 18वीं मंजिल से लगाई छलांग, सामने आई चौंकाने वाली वजह 

कार का पीछा कर मारी टक्कर

रहीमाबाद के अटेर गांव का विनय कुमार द्विवेदी डाला चलाता है। सोमवार रात करीब नौ बजे वह इलाके में डाला लेकर घूम रहा था। तभी उसने एक कार का पीछा करना शुरू किया।  जुराबगंज क्रॉसिंग बंद होने से कार वहां रुक गई। ये देख विनय ने डाले की रफ्तार और बढ़ाई सीधे जाकर कार में पीछे से टक्कर मार दी। इसके बाद भी एक्सीलेटर दबाए रहा, इससे कार आगे बढ़ती गई और जो आया उसको टक्कर लगती गई। आखिर में कार क्रॉसिंग बैरियर तोड़ते हुए पार हो गई और खंभे से टकरा गई। कार के रुकते ही विनय वहां से भागने लगा।  लोगों से उसको पकड़ा और जमकर पीट दिया।  

नाबालिग लड़की का अपहरण होने के बाद दर-दर भटक रही बेबस मां, मुख्यमंत्री से लगाई न्याय की गुहार

हत्या करने के इरादे से चढ़ाई गाड़ी  

बताया जा रहा है कि विनय प्रकाश द्विवेदी निवासी अटेर की करीब 10 साल पहले सोनी सिंह के साथ शादी हुई थी। उसके बाद सोनी सिंह ने विनय को छोड़ दिया। वह 2 साल से महेंद्र सिंह निवासी जुगराजगंज के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही है। तभी से विनय और महेंद्र सिंह के बीच दुश्मनी पनप गई। सोनी सिंह ने बताया कि विनय बराबर फोन करता रहता था कि तुम लोगों को जान से मार देंगे और उसी धमकी के तहत उसने इस घटना को अंजाम दिया। 

एसओ अभिनव वर्मा के मुताबिक सोनी के महेंद्र के साथ रहने से विनय नाराज चल रहा था।  उसने एक नवंबर 2023 को महेंद्र को फंसाने के लिए खुद के हाथ में गोली मार ली थी। इसमें विनय के भाई अरविंद द्विवेदी ने रहीमाबाद थाने में महेंद्र राणा, उन्नाव के औरास निवासी विकास यादव पर केस दर्ज कराया था. छानबीन में सामने आया था कि महेंद्र को फंसाने के लिए उसने खुद को गोली मारी थी।