विक्रम मिश्र, लखनऊ. उत्तर प्रदेश राज्य महिला आयोग के गठन के बाद से इस पर अध्यक्ष और दो उपाध्यक्ष पद के साथ सदस्यों का मनोनय कर दिया गया था. साथ ही इस पद पर अध्यक्ष बबिता चौहान के साथ एक उपाध्यक्ष ने ज्वाइन भी कर लिया था, लेकिन अपर्णा यादव उपाध्यक्ष पद से खुश नहीं थीं. अपर्णा यादव ने सोमवार को अपने पति प्रतीक यादव के साथ सीएम योगी से मुलाकात की थी, जिसके बाद उन्होंने गुरुवार यानी आज राज्य महिला आयोग के उपाध्यक्ष पद पर ज्वाइन करने का निर्णय लिया है.

इसे भी पढ़ें- सावधान रहना… 38 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट जारी, कई इलाकों में बिजली गिरने की आशंका

बता दें कि इससे पहले राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष से लल्लूराम डॉट कॉम की हुई बातचीत में उन्होंने कहा था कि ये महिलाओं के सशक्तिकरण करने वाला आयोग है, न कि इसका उद्देश्य सामूहिक शपथग्रहण था. जिस किसी को जब शुभ मुहूर्त लगेगा वो ज्वाइन करेगा.

इसे भी पढ़ें- ‘राहुल गांधी के नाटक से रहें सर्तक, SC, ST, OBC के आरक्षण को खत्म करने का षड्यंत्र कर रही कांग्रेस’, बसपा सुप्रीमो का हमला

शिवपाल और उनकी पत्नी का लिया था आशीर्वाद

अखिलेश यादव के छोटे भाई प्रतीक यादव की पत्नी अपर्णा यादव बिष्ट ने कुछ दिन पहले शिवपाल यादव और उनकी पत्नी सरला यादव से मिलकर उनका आशीर्वाद लिया था. जिसके बाद सुर्खियों में खबर आई कि अपर्णा यादव बिष्ट फिर से समाजवादी पार्टी का दामन थाम सकती हैं, लेकिन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलकर उनकी नाराजगी दूर हो गई है. अपर्णा यादव आज 11 बजे आईजीपी स्थित कार्यालय में राज्य महिला आयोग की उपाध्यक्ष पद का पदभार ग्रहण करेंगी.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक