कमल वर्मा, ग्वालियर। मध्य प्रदेश के में दिनों दबंगो के हौसले बुलंद हैं। इसी बीच ग्वालियर के महाराजपुरा थाना क्षेत्र के शताब्दीपुरम में रहने वाली एक महिला, पड़ोसी की प्रताड़ना से परेशान होकर न्याय की गुहार लगाने अपने बच्चे के साथ पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची। महिला का आरोप है कि पड़ोसी, जो पुलिस विभाग में कार्यरत है, उसके साथ मारपीट करता है और पूरा परिवार मिलकर उसे जान से मारने की धमकी देता है।

पीड़िता रागिनी चौहान ने पुलिस को बताया कि पड़ोसी परिवार आए दिन उसे मानसिक रूप से परेशान करता है और मारपीट करता है। मारपीट की घटनाएं घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो चुकी हैं। महिला के शरीर पर चोट के निशान भी हैं, जो प्रताड़ना का प्रमाण हैं।

MP BREAKING: सीधी से शहडोल जा रही बस पलटी, एक दर्जन से अधिक यात्री थे सवार

रागिनी चौहान ने बताया कि कुछ समय पहले उसके पति संतोष सड़क दुर्घटना का शिकार हो गए थे, जिसके बाद उनकी आर्थिक स्थिति कमजोर हो गई। इस कारण वह अपनी संपत्ति का कुछ हिस्सा बेचना चाहती थी, लेकिन जब संपत्ति देखने के लिए कुछ लोग आए, तो पड़ोसियों ने उनसे विवाद कर उन्हें भगा दिया और कहा कि यह संपत्ति उन्हें ही बेची जाए। मना करने पर पड़ोसी परिवार लगातार उसे प्रताड़ित और मारपीट करने लगा। महिला ने आरोप लगाया कि मारपीट करने वाले परिवार का एक सदस्य पुलिस विभाग में है, जो सीसीटीवी फुटेज में भी मारपीट करता हुआ नजर आ रहा है।

प्राणनाथ ही लेने चले प्राण! जेठ-जेठानी के साथ मिलकर पति ने की पत्नी की पिटाई, बेहोश होने पर पैर से दबाया गला, मामला दर्ज

महिला की शिकायत सुनने के बाद पुलिस ने जांच का आश्वासन दिया है। सीएसपी किरण अहिरवार ने कहा कि पीड़िता की शिकायत पर कार्रवाई की जाएगी और दोषियों के खिलाफ सख्त कदम उठाए जाएंगे।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m