Tata Nexon EV : यदि आप इलेक्ट्रिक कार की महंगी कीमत के कारण खरीदने में हिचकिचा रहे थे, तो टाटा मोटर्स ने आपकी चिंता को दूर कर दिया है. देश की प्रमुख इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता कंपनी ने Tata Nexon EV की कीमत में 3 लाख रुपये तक की कटौती कर दी है. इसके अलावा, Tiago EV और Punch EV की कीमतों में भी कमी की गई है. ये छूट सीमित समय के लिए उपलब्ध हैं, और कंपनी ने फेस्टिव सीजन के अवसर पर यह कदम उठाया है.

Tata Nexon EV पर बंपर छूट (Tata Nexon EV)

टाटा Nexon EV की एक्स-शोरूम कीमत अब ₹12.49 लाख से ₹16.29 लाख के बीच है. पहले इसकी एक्स-शोरूम कीमत ₹14.49 लाख से ₹19.29 लाख के बीच थी. इस प्रकार, टॉप वेरिएंट की कीमत में 3 लाख रुपये तक की कमी की गई है, जिससे ग्राहकों को एक बड़ी छूट मिल रही है.

Tata Punch EV की कीमत में कटौती

Tata Punch EV की एक्स-शोरूम कीमत अब ₹9.99 लाख से ₹13.79 लाख तक हो गई है. पहले यह ₹10.99 लाख से ₹14.99 लाख के बीच थी. Punch EV के बेस वेरिएंट की कीमत में ₹1 लाख की कमी आई है, जबकि टॉप वेरिएंट की कीमत में ₹1.20 लाख की कटौती की गई है.

Tata Tiago EV पर छूट

Tata Tiago EV के टॉप-स्पेक वेरिएंट की कीमत में ₹40,000 की कटौती की गई है. अब इस वेरिएंट की एक्स-शोरूम कीमत ₹10.99 लाख है. वहीं, Tiago EV का बेस वेरिएंट पहले की तरह ₹7.99 लाख (एक्स-शोरूम) में उपलब्ध रहेगा.

छूट की समयसीमा

इन छूट का लाभ 31 अक्टूबर, 2024 तक उठाया जा सकता है. इसके साथ ही, टाटा मोटर्स ने हाल ही में फ्यूल-बेस्ड कारों की कीमतों में भी ₹1.80 लाख तक की कटौती की है.

इस समयसीमा के भीतर इन ऑफर्स का फायदा उठाकर आप अपनी पसंदीदा इलेक्ट्रिक कार को अधिक सस्ती कीमत पर खरीद सकते हैं.