देवरिया. नगर पालिका परिषद कार्यालय में सोमवार दोपहर को सभासदों ने कर निरीक्षक को पीट दिया था. जिसके बाद कर्मचारी सभासदों की गिरफ्तारी मांग को लेकर कामकाज ठप कर धरने पर बैठ गए. अब प्रदेश के सभी नगर पालिका और नगर निगम के कर्मचारी समर्थन में उतर गए हैं. नतीजन अब शहर कचरे के ढेर में तब्दील हो गया है.

बता दें कि देवरिया जनपद के नगरपालिका कार्यालय में सभासदो ने राजस्व वसूली कर्मचारी को वाद विवाद में जमकर पीटा था. जिसका विडियो वायरल हुआ था. पुलिस ने चार नामजद और दर्जनों अज्ञात लोगों पर मुकदमा दर्ज किया. आरोपी सभासदों की गिरफ्तारी के लिए कर्मचारी कार्यवाधित कर नगर पालिका में धरना दे रहे हैं. लिहाजा कार्य वधित होने से शहर में कचरे का अंबार लग गया है. आनेजाने वाले लोग कचरे की बदबू से परेशाना हैं.

इसे भी पढ़ें : नगर पालिका में सभासदों ने राजस्व निरीक्षक को पीटा, गुस्साए कर्मियों ने कामकाज किया ठप, दी ये चेतावनी  

तहरीर में अधिशासी अधिकारी संजय तिवारी ने बताया था कि राजस्व निरीक्षक हिमांशु गुप्ता पालिका में कुछ सरकारी कार्य निपटा रहे थे कि करीब डेढ़ बजे नगर पालिका परिषद, देवरिया के सभासद बन्दना देवी के पति अरुण कुमार, पुष्पा देवी के पति मुन्द्रिका प्रसाद, सभासद बृजेश यादव व प्रवीण यादव पालिका सभासद ने कक्ष संख्या 3 में गोलबन्द होकर विभत्स तरीके से हिमान्शु गुप्ता राजस्व निरीक्षक को गालियां देते हुए मारपीट की और भविष्य में जान से मारने की धमकी दी है.