रोहित कश्यप, मुंगेली. जिले में पूर्व खाद्य मंत्री एवं वर्तमान विधायक के पेट्रोल पंप में हुई लूट की जांच पुलिस अभी कर ही रही है कि इसी बीच लुटेरों ने एक और पेट्रोल पंप में लूट की घटना को अंजाम दे दिया है. छत्तीसगढ़ पुलिस लुटेरों की इधर सरगर्मी से तलाश कर रही थी उधर लुटेरों ने मध्यप्रदेश की एक पेट्रोल पंप को लूट डाला है. इसका पता एक सिम कार्ड से चला है. जिसे चोरों ने मुंगेली में पेट्रोल पंप के कर्मचारी से लूटा था. जिसके बाद चोरों ने पुलिस की उलझने और बढ़ा दी है.

आपको बता दें कि 26 और 27 दिसंबर की दरम्यानी रात अज्ञात लूटेरों ने कट्टे की नोक पर पहले तो बेमेतरा के पेट्रोल पंप में 3 लाख रुपए की लूट की घटना को अंजाम दिया. उसके बाद मुंगेली जिले के दो पेट्रोल पंप में करीब 35 हजार की लूट की. जिनमें से एक पेट्रोल पंप पूर्व मंत्री एवं वर्तमान विधायक पुन्नूलाल मोहले का है. इन लुटेरों की हौसले इतने बुलंद है कि एक तरफ पुलिस ने इन अपराधियों को पकड़ने पूरी ताकत झोंक दी है.

मुंगेली एसडीओपी तेजराम पटेल ने बताया कि आरोपियों का पता बताने वालों के लिए पुलिस ने 5 हजार रुपए इनाम की घोषणा की है. वही सीसीटीवी फुटेज से प्राप्त तस्वीरों के आधार पर पुलिस अभी भी लुटेरों की सघन तलाश कर ही रही है. इस बीच इन्हीं लुटेरों ने मध्यप्रदेश के बैतूल जिले में भी एक पेट्रोल पंप में लूट की घटना को अंजाम दे दी है. जिसका पता तब चला जब बैतूल पुलिस को लूटेरों के छोड़कर भागे बैग से एक सिमकार्ड मिला जो कि मुंगेली जिले के दशरंगपुर स्थित पेट्रोल पंप कर्मचारी का है.

बैतूल पुलिस सिम से प्राप्त लोकेशन के आधार पर मुंगेली के लिए रवाना होने की तैयारी में थी. इसी बीच में पता चला कि इन्होंने मुंगेली जिले में भी लूट की घटना को अंजाम दिया है. इसके बाद अब संयुक्त रूप से मध्यप्रदेश औऱ छत्तीसगढ़ पुलिस इन शातिर लूटेरों की तलाश में जुट गई है.