धर्मेंद्र ओझा, भिंड। मध्य प्रदेश के भिंड के गोहद जनपद पंचायत के समन्वय अधिकारी (PCO) को तत्काल प्रभाव से निलंबित (Suspend) कर दिया गया है। जांच फर्जी तरीके से करने पर यह कार्रवाई की गई है। लल्लूराम डॉट कॉम ने इस खबर को प्रमुखता से प्रकाशित किया था। जिसके बाद कलेक्टर ने तत्काल पीसीओ को सस्पेंड कर दिया।

दरअसल, भिंड के गोहद जनपद पंचायत के खेरिया जल्लू गांव से एक गंभीर मामला सामने आया था। शिकायतकर्ता दिलीप सिंह कुशवाहा ने जिला पंचायत सीईओ और भिंड कलेक्टर को अवैध वसूली के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। इसके बाद जांच के लिए सरकारी कर्मचारी गोदान सिंह सेमर पीसीओ ने गांव का दौरा किया।

ये भी पढ़ें: अवैध वसूली की शिकायत पर अधिकारी ने दी धमकी, Audio हुआ वायरल, जानें क्या है मामला

ऑडियो हुआ था वायरल

दिलीप सिंह कुशवाहा का आरोप था कि जांच अधिकारी ने उन्हें फोन कर धमकाया और सरपंच के घर जाकर शिकायत वापस लेने का दबाव डाला। कुशवाहा ने इस पूरी बातचीत को रिकॉर्ड कर लिया, जिसमें अधिकारी उन्हें धमकाते हुए सुने जा सकते हैं। यह ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें: कर्मचारियों के लिए खुशखबरी: हाउस रेंट अलाउंस में हुई बढ़ोतरी, अब मूल वेतन का इतने प्रतिशत मिलेगा भत्ता

ऑडियो में अधिकारी शिकायतकर्ता से झूठा पंचनामा तैयार करने और शिकायत को वापस लेने के लिए कहते सुनाई दे रहे हैं। इसके अलावा शिकायतकर्ता का आरोप है कि जब वे पंचायत भवन पहुंचे तो अधिकारी ने उनके साथ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था। इस घटना से ग्रामीणों में काफी नाराजगी है, तो वहीं शिकायतकर्ता दिलीप और गांव वालों ने जांच अधिकारी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की थी।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m