उधम सिंह नगर जिले में अपनी बाइक पर खालिस्तान लिखकर घूम रहे एक युवक को गिरफ्तार किया गया है. जानकारी के मुताबिक युवक यूपी के बरेली जनपद का रहने वाला है. जिसकी गिरफ्तारी दिल्ली से एक खालिस्तान टाइगर फोर्स से जुड़े आतंकवादी की गिरफ्तारी के बाद हुई है. पुलिस और खुफिया एजेंसियों ने युवक से पूछताछ के बाद उसके फोन को जांच के लिए कब्जे में ले लिया है. बाइक को भी सीज कर दिया गया है.

ये मामला तब सामने आया जब युवक ने काशीपुर क्षेत्र में एक सिनेमाहॉल में लगी इमरजेंसी मूवी के पोस्टर को फाड़कर सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड किया. वीडियो में उसने युवाओं को खालिस्तान का समर्थन करने के लिए प्रेरित किया. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने युवक की तलाश शुरू की. जिसके बाद मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने गदरपुर रोड स्थित ग्रीन पार्क के पास से युवक को गिरफ्तार किया.

इसे भी पढ़ें : ‘राष्ट्रविरोधी ताकतों का समर्थन करना…’, राहुल गांधी पर सीएम धामी का हमला, कहा- आरक्षण समाप्त करने की बात करके संविधान विरोधी सोच को कर दिया उजागर

पूछताछ में युवक ने अपना नाम हरप्रीत सिंह उर्फ हैप्पी बताया है. जो बहेड़ी, बरेली का रहने वाला है. रुद्रपुर सीओ के मुताबिक बाइक पर खालिस्तान लिखा हुआ था और युवक ने अपनी बाइक पर एक ठंडाई की दुकान भी चला रखी थी. पुलिस ने युवक का चालान कर दिया और उसकी बाइक सीज कर दी है. वहीं उसके फोन की जांच जारी है.