रविंद्र कुमार भारद्वाज, रायबरेली. सुल्तानपुर लूट कांड को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है. आरोपियों ने रायबरेली शहर के आईटीआई बालापुर (अकोला, महाराष्ट्र) के 404 नंबर मकान में योजना बनाई थी. यहीं से लुटेरो ने वारदात को अंजाम दिया था. इसके बाद रायबरेली के घर में ही लूट के माल का बंटवारा भी किया था. अब अयोध्या की एसओजी पुलिस ने लुटेरों का ठिकाना ढूंढ निकाला है.

बता दें कि सुलतानपुर के चौक क्षेत्र में ठठेरी बाजार में भरत सोनी की सराफा की दुकान है. ऊपर उनका परिवार रहता है, जबकि नीचे सराफा की दुकान है. बीते 28 अगस्त बुधवार को रोजाना की तरह भरत सोनी अपनी दुकान पर बेटे अतुल के साथ बैठे थे. दोपहर करीब 12:30 बजे अचानक से उनकी दुकान में नकाबपोश हथियारबंद पांच बदमाश पहुंचे. इससे पहले कि भरत कुछ समझ पाते एक बदमाश ने हथियार के बल पर उन्हें रोक दिया. अन्य बदमाश बैग लेकर सीधे तिजोरी के पास पहुंचे. तिजोरी खोलकर उसमें रखे सोने, चांदी का आभूषण बदमाशों ने बैग में भर लिया. बगल काउंटर में सजाए हुए आभूषण भी बदमाशों ने एक-एक कर उठा लिए और फरार हो गए. इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सोशल मीडिया पर वायरल है.

इसे भी पढ़ें : UP News : ज्वेलर्स की दुकान में करोड़ों का डाका डालने वाला मंगेश एनकाउंटर में ढेर, एक लाख का था इनाम

बताया जा रहा है कि लाखों के आभूषण और चार लाख बदमाशों ने लूट लिए. बदमाशों के जाते ही सराफा व्यापारी ने शोर मचाया तो बड़ी संख्या में आसपास के लोग इकट्ठा हो गए. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा भी मौके पर पहुंचे थे. घटना के बाद सराफा व्यापारी कुछ बताने की स्थिति में नहीं थे.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक