गजेंद्र तोमर, मुरैना। मध्य प्रदेश के मुरैना जिले के पगारा डैम में पानी का जल स्तर ज्यादा बढ़ जाने के कारण 6 गेट दोपहर 3 बजे खुले गए थे। इस डैम में 4 युवक नहा रहे थे। जो अचानक तेज बहाव आने के कारण बह गए। घटना में 2 युवकों की पानी में डूबने के कारण मौत हो गई। वहीं एक युवक की तलाश जारी है। स्थानीय लोगों ने एक युवक को बचा लिया है। पुलिस और प्रशासन मौके पर पहुंच गया है।

छात्रा को भेजे अश्लील मैसेज, बातचीत का बनाया दबाव, नाराज हिंदू संगठनों ने घेरा थाना

मृत दो लोगों में एक का नाम सतीश कुशवाह पिता अतर सिंह कुशवाह (22) दूसरे का नाम श्रीनिवास कुशवाह पिता कंपोटर कुशवाह (14) है। एक युवक तेज बहाव में बह गया है उसका नाम वासू कुशवाह पिता भारत (14) है जिसकी तलाश जारी है।

कैसे बहे युवक

बता दें कि जिले में सुबह 5 बजे से हो रही तेज बारिश के कारण पगारा डैम का जलस्तर बढ़ गया। जिसके कारण 6 गेट खुल गए। वहीं यह चारों युवक डैम में नहा रहे थे, तभी तेज बहाव के कारण बह गए। जिसमे 2 की मौत हो गई, वहीं एक की तलाश जारी है और एक को बचा लिया गया है। 

24 गांव में अलर्ट

पगारा डैम के गेट खुलने के कारण 24 गांव में प्रशासन ने अलर्ट जारी कर दिया है, जो गांव डैम की तलहटी में बसे हुए है, उनमें प्रशासन के द्वारा मुनादी करा दी गई है। सभी को सतर्क रहने के निर्देश दिए गए है।  

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m