रायपुर. भाजपा द्वारा लगातार नयी सरकार की सकारात्मक गरीब समर्थक जनहितकारी नीतियों के विरोध को प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री एवं अध्यक्ष संचार विभाग शैलेश नितिन त्रिवेदी ने जनादेश का अपमान ठहराते हुए कहा है कि भाजपा का अंहकार नहीं गया है. बीजेपी के नेता स्वयं को राजा और लोगों को प्रजा समझते है. छत्तीसगढ़ में इतनी बड़ी हार के बाद भी भाजपा जनादेश का सम्मान नहीं कर रही, यह भाजपा की सामंतवादी मानसिकता है.

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह को कांग्रेस सरकार के निणयों पर सवाल उठाने का कोई हक नही उनकी सरकार में जीरम, नान घोटाले जैसे अनेक गंभीर मामलों में या तो जांच ही नहीं की गई या पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह द्वारा निष्पक्ष जांच नही कराई गई. किस मुंह से ऐसा आरोप लगाते हैं. 15 साल के कुशासन के लिए जनता से माफी मांगे. भाजपा कांग्रेस पर उंगली ना उठाये और पहले अपने घर को देखे. भाजपा की रमन सिंह सरकार की योजनायें और नीतियां इतनी अच्छी होती तो भाजपा की इस तरह प्रकार बुरी तरह से क्यों हार होती ?

लोकसभा चुनाव में भाजपा की सरकार समाप्त होगी

त्रिवेदी ने कहा कि रमन सिंह सरकार में किसान आत्महत्या कर रहा थे. भाजपा की नोटबंदी के कारण बेरोजगारी बढ़ी और उधोग धंधे ठप्प हो गय. जीएसटी ने व्यापरियों को सड़क पर ला दिया और वस्तुयें महंगी हो गई. इसके बाद भी अंहकारी भाजपा को यह भी समझ में नहीं आ रहा है, कि लोगों ने उसे क्यों नकारा? उन्होंने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनावों में देश से भाजपा की सरकार होगी समाप्त होगी. जनता अब छत्तीसगढ़ से भाजपा के चुने हुये दस लोकसभा सदस्यों से पूछेगी कि आखिर लोकसभा में छत्तीसगढ़ की बात कब उन्होंने ने क्यों नही उठाई.