एटा. उत्तर प्रदेश में स्वास्थ्य सेवाओं की हाल अब पूरी तरह से बदहाल हो गई है. हरदोई के जिला अस्पताल में एंबुलेंस नहीं मिलने पर शव ट्राई साइकिल में ले जाने का वीडियो वायरल होने के बाद अब एटा से स्वास्थ्य व्यवस्था की पोल खोलने वाली तस्वीर सामने आई है. एटा मेडिकल कॉलेज में घायल पत्नी को ओपीडी में ले जाने के लिए स्ट्रेचर न मिलने पर युवक कंधे पर लादकर ले जाते दिखाई दे रहा है.

यूपी में स्वास्थ्य सेवाओं की स्थिति दिन-ब-दिन बदतर होती जा रही है. हाल ही में एटा मेडिकल कॉलेज में एक शर्मनाक घटना ने प्रदेश सरकार की स्वास्थ्य सेवाओं के दावों की पोल खोल दी है. एटा जिले के एक व्यक्ति को अपनी घायल पत्नी को ओपीडी तक पहुंचाने के लिए स्ट्रेचर न मिलने के कारण कंधे पर लादकर ले जाना पड़ा. यह दृश्य न केवल स्वास्थ्य सेवाओं की बदहाली को दर्शाता है, बल्कि प्रदेश सरकार के दावों की सच्चाई भी उजागर करता है.

इसे भी पढ़ें – ‘योगी राज’ में स्वास्थ्य व्यवस्था बदहाल! गरीबों के लिए नहीं कोई सुविधा, एंबुलेंस न मिलने पर शव को ट्राई साइकिल पर ले गए परिजन

इस तस्वीर ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के स्वास्थ्य सेवाओं के सुधार के दावों की पोल खोल दी है. लोगों ने प्रदेश की बदहाल स्वास्थ्य व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं और मुख्यमंत्री से इस गंभीर मुद्दे पर ध्यान देने की अपील की है.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक