मैनपुरी. यूपी के मैनपुरी में बारिश के कहर ने अलग-अलग स्थानों पर पांच लोगों की जान ले ली. बुधवार की रात राजलपुर गांव और भोगांव के शिवपुरी में मकान की दीवारें गिरने से हादसे हुए हैं. दो बच्चों सहित पांच लोग की मौत की मौत हो गई. पुलिस ने सभी शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

कुरावली थाना क्षेत्र के राजलपुर में बृहस्पतिवार सुबह दीवार गिरने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. पता चला कि कप्तान सिंह जाटव के मकान की दीवार बारिश होने से गिर गई है. हादसे में छप्पर के नीचे सो रही 40 वर्षीय ममता देवी और 35 वर्षीय दिलीप कुमार निवासी डी -29/ए इरशाद गार्डन साहिबाबाद गाजियाबाद की दीवार के मलबे में दबकर मौत हो गई.

इसे भी पढ़ें – इश्कबाज सिपाही! प्यार का ऐसा चढ़ा बुखार… लड़की लेकर हुए फरार, कॉन्स्टेबल पर किशोरी को भगा ले जाने का आरोप

भोगांव थाना क्षेत्र के शिवपुरी गांव में मनोज यादव का पक्का मकान बन रहा है. मनोज बुधवार की रात पत्नी फूलन देवी, दो बच्चों 3 वर्षीय हर्ष और दो माह की वर्षा के साथ कच्चे मकान में सो रहे थे. रात लगभग 11 बजे मकान की कच्ची दीवार भर भराकर दंपति और बच्चों पर पलट गई. हादसे मे दोनों मासूम की दर्दनाक मौत हो गई. रात में प्रभारी निरीक्षक गगन कुमार गौड़ ने मौके पर पहुंचकर बच्चों के शव मलबा से निकलवाकर मोर्चरी भिजवाए. हादसों में दो बच्चों सहित पांच लोगों की मौत के बाद घरों में चीख-पुकार मची है.

इसे भी पढ़ें – अस्पताल में मरीज मोबाइल पर देखता रहा Reel, डॉक्टरों ने चुपके से निकाल दी ये चीज…

भोगांव थाना क्षेत्र के गांव कटरा ब्योंति कलां के रहने वाले 25 साल के रामू पर बुधवार रात मकान की दीवार पलट गई. हादसे में रामू की मौके पर मौत हो गई. पुलिस ने रामू के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. हादसे के बाद गांव में मातम पसर गया है.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक