कुमार इंदर, जबलपुर। मध्य प्रदेश के जबलपुर एयरपोर्ट के निर्माण में एक बार फिर लापरवाही सामने आई है। विमानतल की बाउंड्री वॉल अचानक भराभराकर गिर गई। करीब 30 फुट तक हिस्सा ढह गया। दीवार गिरने से एयरपोर्ट की सुरक्षा पर खतरा मंडराने लगा है। हादसे के बाद कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं।

450 करोड़ की लागत से निर्मित जबलपुर एयरपोर्ट के निर्माण के बाद दूसरी बार हादसा हुआ है। जिले में अधिक बारिश की वजह से विमानतल की बाउंड्री वॉल गिरने की आशंका जताई जा रही है। दीवार ढहने से एयरपोर्ट में जंगली जानवरों और अन्य लोगों के घुसने की आशंका बढ़ गई है। फिलहाल प्रबंधन दीवार गिरने के बाद टीन शेड बेरिकेटिंग कर सुरक्षा पुख्ता करने की कवायद में जुटी हुई है।

ये भी पढ़ें: एयरपोर्ट पर बड़ा हादसा टला, Video: नवनिर्मित विमानतल का ऊपरी छज्जा गिरा, अधिकारी की कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त, मंत्री राकेश बोले- हादसे की लेंगे जानकारी

पीएम मोदी ने किया था उद्घाटन

आपको बता दें कि 27 जून को भी जबलपुर के डुमना एयरपोर्ट के फैब्रिक कैनेपी से बड़ा हादसा हुआ था। फैब्रिक कैनोपी में भरे पानी से इनकम टैक्स अधिकारी की सरकारी कार चकनाचूर हुई थी। 450 करोड़ की लागत से जबलपुर के डुमना एयरपोर्ट का कायाकल्प हुआ है। इसी साल 10 मार्च को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जबलपुर के डुमना एयरपोर्ट के नवनिर्मित टर्मिनल भवन का वर्चुअल उद्घाटन किया था।

ये भी पढ़ें: EXCLUSIVE: दिल्ली, जबलपुर के बाद ग्वालियर न्यू एयरपोर्ट बिल्डिंग में पानी का रिसाव, बारिश के बाद बने हालात, क्वालिटी और असेसमेंट पर उठे सवाल

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m