लखनऊ. अखिलेश यादव के बयान के माफिया और मठाधीश वाले बयान के बाद डिप्टी सीएम बृजेश पाठक, कारागार मंत्री दारा सिंह चौहान समेत तमाम मंत्री अखिलेश पर हमलावर हो गए हैं. अब कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने भी अखिलेश यादव को आड़े हाथों लिया है. उन्होंने कहा कि जब मुसलमान मारा जाता है तब अखिलेश यादव की जबान नहीं खुलती. जब दलित, ब्राम्हण, राजपूत, पिछड़ा मारा जाता है तब इनकी जबान क्यों नहीं खुलती. मंगेश यादव की मौत पर हाय तौबा क्यूं कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि सपा का डीएनए अपराध और अपराधियों का साथ देने का रहा है. अखिलेश यादव अब चोर-लूटेरों की तस्वीरों में अपने लोगों को तलाश रहे हैं.

इसे भी पढें : ‘माफिया की मजार पर फातिहा पढ़ने वाले…’, अखिलेश के मठाधीश और माफिया वाले बयान पर भड़के डिप्टी सीएम

जितना बड़ा अपराधी उतना बड़ा समाजवादी- राजभर

राजभर ने आगे कहा कि सराफा एसोसिएशन ने आज पुलिस की तारीफ की है. मंगेश यादव अपराधी था या नहीं ये अखिलेश यादव बताएं. उन्होंने कहा कि एनकाउंटर में कभी-कभी पुलिस भी मरती है. अपनी आत्मरक्षा में पुलिस ने गोली चलाई. सपा अब कांग्रेस के अलगावाद पर चल रही है. अपराधियों को टिकट देना और उनको नेता बनाना पहले से उनका इतिहास रहा है. जितना बड़ा अपराधी उतना बड़ा समाजवादी.

इसे भी पढ़ें : Akhilesh Yadav फिर CM योगी पर हुए फायर, कहा- ‘मठाधीश और माफिया में कोई फर्क नहीं होता’

मठाधीश वाले बयान पर क्या बोले राजभर?

मठाधीश वाले बयान पर राजभर ने कहा कि अखिलेश की नजर में मठाधीश माफिया हो सकता है. लेकिन मठाधीश मठ में बैठकर भगवान की आराधना करता है. लोगों को आशीर्वाद देता है. ये ही उनका काम होता है. वहीं अयोध्या में बीजेपी द्वारा सस्ते में जमीन खरीदकर महंगे में बेचने वाले बयान को लेकर राजभर ने कहा कि अयोध्या में जो बलात्कार हुआ उस पर अखिलेश क्यों नहीं बोलते? उसमें आरोपी कौन निकला? समाजवादी पार्टी का आदमी उसमें निकला. कन्नौज में भी आरोपी उनके ही पार्टी का है.

इसे भी पढ़ें : राहुल गांधी का डीएनए खराब है, नेहरू खानदान के DNA की जांच होनी चाहिए- साध्वी प्राची

राहुल के बयान पर पलटवार

उन्होंने राहुल गांधी को लेकर भी निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस अमरीका में बोल रही है कि हम आरक्षण खत्म कर देंगे. जब अखिलेश राजनीत में नहीं आए थे, तब से हम आरक्षण की लड़ाई लड़ रहे हैं. कुछ लोगों को उकसा रहे कि धरना प्रदर्शन करो. ये मुद्दा नहीं समाप्त करना चाहते हैं. अखिलेश, राहुल, मायावती मिलकर सीएम योगी से मिल लें और हल निकाल लें.