Crime News. एक महिला को अपने से 15 साल के छोटे भतीजे से इश्क हो गया. इसके बाद दाेनों में नजदीकियां बढ़ती गईं. इस दौरान महीला ने अपने भतीजे के साथ शारीरिक संबंध बना लिया. इसके बाद महिला शादी की जिद करने लगी इससे परेशान भतीजे ने अपनी चाची को मौत के घाट उतार दिया.

पूरा मामला उत्तर प्रदेश के मेरठ का है. लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र में एक भतीजे ने अपनी चाची की हत्या कर दी. शोयब नामक आरोपी को पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया, जिसके पैर में गोली लगी है. शोयब (25) का अपनी चाची फरहाना (40) के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था. फरहाना शादी के लिए दबाव बना रही थी, लेकिन शोयब शादी के लिए तैयार नहीं था.

चाची को अपने से 15 साल के भतीजे से हुआ प्यार

शादी की जिद से नाराज होकर शोयब ने 15 साल छोटे भतीजे ने अपनी चाची की गला दबाकर हत्या कर दी. हत्या के बाद शव को इंचौली के जमालपुर गांव के जंगल में दबा दिया गया था. शोयब ने फरहाना को तमंचे के बल पर अपहरण करने की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने उसकी तलाश शुरू की.

इसे भी पढ़ें – UP Crime : दो भाईयों के साथ मिलकर प्रेमिका ने प्रेमी को उतारा था मौत के घाट, तीनों आरोपी गिरफ्तार

एनकाउंटर में आरोपी हुआ घायल

गिरफ्तारी के बाद पूछताछ में शोयब ने हत्या की बात स्वीकार की और शव की जगह भी बताई. पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर शव बरामद कर लिया. इसके बाद जब पुलिस आरोपी को लेकर तमंचा बरामद करने गई तो शोयब ने पुलिस पर फायरिंग कर दी. आत्मरक्षा में पुलिस ने गोली चलाई, जिससे शोयब घायल हो गया.

इसे भी पढ़ें – Crime News : प्रिंसिपल ने की छात्रा से अश्लील हरकत, आरोपी गिरफ्तार

चाची के साथ था अवैध संबंध

एसपी सिटी आयुष विक्रम सिंह ने बताया कि शोयब के फरहाना के साथ अवैध संबंध थे और शादी के लिए दबाव डालने के कारण उसने हत्या कर दी. आरोपी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज जारी है. इलाज के बाद उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा और जेल भेजा जाएगा.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक