रेणु अग्रवाल, धार। मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी विदेश में जाकर बकवास करते हैं. भारत को बदनाम करते हैं. हम नॉन सीरियस नेता के बयान को सीरियसली नहीं लेते हैं. भारत में सिखों को सुरक्षित नहीं बताए जाने वाले बयान पर उन्होंने कहा कि वह एक मंदबुद्धि के परिचायक है. संवैधानिक पद पर बैठे हुए हैं. इस पद पर कभी अटल बिहारी वाजपेई जैसे महान नेता बैठा करते थे. उन्होंने कांग्रेस सरकार की पैरवी यूनाइटेड नेशन में की थी. यह जवाबदारी का पद होता है, लेकिन राहुल गांधी जिस प्रकार से बयान दे रहे हैं. मैं समझता हूं कि यह उनकी मंदबुद्धि का परिचायक है.

इसे भी पढ़ें- NSUI नेता ने केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री को लिखा पत्र, भोपाल एम्स के डायरेक्टर पर लगाए गंभीर आरोप   

दरअसल, प्रभारी मंत्री बनने के बाद कैलाश विजयवर्गीय पहली बार धार पहुंचे. जहां मीडिया से रूबरू होते हुए उन्होंने राहुल गांधी पर तंज कसा. महू में आर्मी के ट्रेनी अफसरों के साथ लूट और महिला मित्र से गैंगरेप की घटना पर राहुल गांधी ट्वीट किया था. जिस पर मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि राहुल गांधी देश में है कि विदेश में है, हमको पता ही नहीं है. विदेश में जाकर पता नहीं क्या-क्या बकवास करते हैं. भारत को बदनाम करते हैं. वह तो ढूंढते ही है कि देश की कैसे बदनामी हो. उन्हीं बिंदुओं को ढूंढते हैं.

इसे भी पढ़ें- वक्फ बोर्ड पर अल्पसंख्यक भी दे रहे हैं JPC को सुझाव, अल्पसंख्यकों का दावा- BJP सरकार की वक्फ सम्पत्तियों पर नीयत खराब

मंत्री ने कहा कि क्या मध्यप्रदेश में अच्छे काम नहीं हो रहे हैं. क्या सिंचाई के क्षेत्र में मध्य प्रदेश में जो प्रोग्रेस की है. क्या वह राहुल गांधी ने देखी है. महिला सशक्तिकरण के क्षेत्र में हमने जितने काम किए हैं, क्या राहुल गांधी ने देखा है. इसलिए हम नान सीरियस नेता के बयान को सीरियसली नहीं लेते हैं. राहुल गांधी के सिखों को सुरक्षित नहीं बताने बयान पर उन्होंने कहा कि एक बाल बुद्धि का व्यक्ति जिस प्रकार की बयानबाजी करता है. ऐसी बयानबाजी राहुल जी ने विदेश में जाकर की है.

इसे भी पढ़ें- BREAKING: अस्पताल की लिफ्ट में फंसे मरीज और अटेंडर सहित स्टाफ, मदद के लिए लगाते रहे कॉल, लेकिन…

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m