कुमार इंदर, जबलपुर। इलाज के पैसे लेने के बावजूद भी जब डॉक्टर ने इलाज नहीं किया तो परिजन नाराज़ हो गए और पैसे वापिस मांगे। यह बात जबलपुर की एक महिला डॉक्टर को इतनी नागवार गुजरी कि उन्होंने मरीज के परिजन के साथ ही मारपीट कर दी। इतना ही नहीं महिला डॉक्टर और उनके पति पर मरीज के परिजन के साथ मारपीट करने और जान से मारने की धमकी के भी आरोप लग रहे हैं। 

BREAKING: अस्पताल की लिफ्ट में फंसे मरीज और अटेंडर सहित स्टाफ, मदद के लिए लगाते रहे कॉल, लेकिन…

एडवांस में दिए थे पैसे 

जबलपुर के गौ माता चौक के पास संचालित स्पर्श विमेन क्लीनिक की डॉक्टर स्नेहा टी मेठवानी से शहर की रहने वाली शुभि राजपूत ने अपनी बहन सृष्टि राजपूत के इलाज की बात की थी। प्रेगनेंसी के इलाज के लिए डॉक्टर ने एडवांस में पैसे भी लिए थे और इलाज के लिए उन्हें एक अस्पताल में भर्ती होने की सलाह दी। बताए गए अस्पताल में पहुंचने के बाद जब वहां व्यवस्थाएं नहीं थी तो इसकी शिकायत उन्होंने डॉक्टर से की। जिसके बाद उन्होंने एक अन्य अस्पताल में जाकर भर्ती होने की बात कही। वहां भी मरीज के पहुंचने के पहले ही डॉक्टर पहुंची और समय से पहले ही वापस लौट आई।  

बैंक से 50 हजार की उठाईगिरी: पैसा डिपॉजिट करने पहुंचा था बुजुर्ग, CCTV कैमरे में कैद महिला  

गुस्से से लाल हुई महिला डॉक्टर 

इस बात से नाराज होकर मरीज के परिजनों ने डॉक्टर से मुलाकात की और अपने पैसे वापस मांगे।  इस बात से गुस्से से तमतमा उठी महिला डॉक्टर स्नेहा टी मेठवानी ने मरीज की बहन के साथ मारपीट कर दी। मारपीट का यह वीडियो भी सामने आया है, जिसमें साफ तौर पर नजर आ रहा है कि महिला डॉक्टर अपने पति के साथ मरीज की बहन के साथ मारपीट कर रही है। मरीज सृष्टि राजपूत की बहन शुभि राजपूत ने इस मामले की रिपोर्ट जबलपुर के मदन महल थाने में दर्ज करा दी है। शुभि राजपूत की रिपोर्ट पर मदन महल पुलिस ने महिला डॉक्टर स्नेहा टी मेठवानी के खिलाफ 296, 115 (2) 351 (2) और 3 (5) भारतीय न्याय संहिता के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m