अजय नीमा, उज्जैन। सपा प्रमुख अखिलेश यादव के बयान पर को लेकर उज्जैन के महामंडलेश्वर स्वामी शैलेशानंद गिरी ने बड़ी बात कह दी है. उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव को देश के तमाम संतों से मांगनी चाहिए.

दरअसल, गुरुवार को लखनऊ में एक प्रेस कॉन्‍फ्रेंस के दौरान अखिलेश यादव सीएम योगी के उस बयान पर जवाब दे रहे थे. जिसमें योगी ने कहा था कि अखिलेश यादव अब अपराधियों की जाति भी देख रहे हैं. इसके जवाब में सपा प्रमुख ने कहा कि मठाधीश और माफिया में भी कोई बहुत ज्‍यादा फर्क नहीं होता. अखिलेश के इस बयान के बाद से प्रदेश में सियासत गरमा गई है.

इसे भी पढ़ें- Akhilesh Yadav फिर CM योगी पर हुए फायर, कहा- ‘मठाधीश और माफिया में कोई फर्क नहीं होता’

वहीं, बाबा महाकाल की नगरी उज्जैन के संत भी काफी नाराज है. महामंडलेश्वर स्वामी शैलेशानंद गिरी ने कहा कि देखियेगा बड़ी गंभीर उन्होंने टिप्पणी करी है. यदि कोई भी मठाधीश माफिया है तो सक्त से सक्त करवाई होना चाहिए. लेकिन अखिलेश यादव को देश के तमाम संत से सार्वजनिक रूप से माफी मांगनी चाहिए. किसी राजनीतिज्ञ ने जो की इतने ऊंचे स्तर पर रहा है. यदि उसने इस प्रकार का विषय उठाया है तो निछय ही पूरी समाज और देश के लिए चिंता का विषय है.

इसे भी पढ़ें- बड़ी खबर: MP में अपर कलेक्टर रिश्वत लेते गिरफ्तार, CM मोहन ने किया निलंबित 

महामंडलेश्वर ने कहा कि मैं चिंतित हूं. जहां तक मेरा संज्ञान है कि संत के लिबाज में मुझे नहीं लगता की कोई माफिया होगा. फिर भी अगर उन्होंने कहा है तो जांच होनी चाहिए. अगर आरोप निराधार है तो अखिलेश जी को नतमस्तक होकर माफी मांगना चाहिए.

इसे भी पढ़ें- सांसद के विवादित बयान ने पकड़ा तूल: कांग्रेसियों ने जनार्दन मिश्रा का फूंका पुतला, पुलिस से हुई झूमा-झटकी

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m