कुमार इंदर, जबलपुर। मध्य प्रदेश के जबलपुर में चना पुलाव और चिकन पुलाव से जुड़ा एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक शख्स चिकन पुलाव लेकर ओमती थाने पहुंच गया और शिकायत दर्ज करने की बात कहने लगा। उसने थाने में दलील दी कि होटल वाले ने उन्हें चना पुलाव देने के बजाए चिकन पुलाव भिजवा दिया है। 

चना पुलाव के जगह निकला चिकन पुलाव

दरअसल ओमती थाना इलाके में एक कैफे चलाने वाले अकाशकांत दुबे ने जबलपुर रेस्टोरेंट से चना पुलाव मंगवाया था। कैफे का कर्मचारी रेस्टोरेंट पहुंचा और चना पुलाव का पैकेट लेकर आ गया। लेकिन जब आकाश ने पुलाव खाने के लिए पैकेट अपनी प्लेट में पलटाया तो उसके होश उड़ गए। पैकेट से चना पुलाव के बदले चिकन पुलाव निकला। फिर क्या था व्यापारी का माथा इतना ठनका कि वह ऐसे ही खुला चिकन पुलाव लेकर ओमती थाने पहुंच गया और होटल संचालक के खिलाफ एफआईआर की मांग करने लगा। 

पंडित जी थाने में ही पुलिस वालों से उलझ गए

जब पुलिस ने इस मामले को लेकर खाद्य विभाग जाने की बात कहने लगी तो पंडित जी थाने में ही पुलिस वालों से उलझ गए। हालांकि काफी जद्दोजहद के बाद पुलिस ने मामले को संज्ञान में लिया है। पुलिस का कहना है कि खाने का सैंपल जांच के लिए भेजा जाएगा, जांच में जो भी बिंदु आएंगे उसे आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m