मनीष जायसवाल, बुरहानपुर। जिले के सिलमपुरा स्थित जय हिंदू राष्ट्र सार्वजनिक गणेश मंडल और प्रतापपुरा स्थित गौरक्षण सार्वजनिक गणेश मंडल ने सामाजिक स्तर पर वक्फ संसोधन विधेयक 2024 को समर्थन दिया है. मंडल के युवाओं ने हिंदू संगठनों के आग्रह पर पंडालों में QR Code लगाए हैं.

जय हिंदू राष्ट्र सार्वजनिक गणेश मंडल के नितेश चौहान ने कहा कि देशहित के लिए गणेश पंडाल में वक्फ संसोधन विधेयक 2024 का QR Code चस्पाया गया है. इसमें भक्तों से देशव्यापी मुहिम में सहभागी बनने की अपील की गई है. उन्होंने हिंदू धर्म के अनुयायियों से देशहित में क्यूआर कोड स्कैन करके नाम, पता, मोबाइल नंबर लिखकर ईमेल भेजकर सामूहिक उत्तरदायित्व निभाने की अपील की है. भक्त बड़ी संख्या में इस मुहिम में क्यूआर कोड स्कैन कर समर्थन दे रहे हैं.

इसे भी पढ़ें- किसानों से समर्थन मूल्य पर सोयाबीन की खरीदी 31 दिसंबर तक, पोर्टल पर 15 अक्टूबर तक करवा सकेंगे पंजीयन

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वक्फ संसोधन विधेयक के लिए देश की जनता से अपनी राय मांगी है. अब इस विधेयक को भरपूर समर्थन मिल रहा है. हिंदू संगठनों के बाद धार्मिक स्थलों पर भी जन जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है. इस मुहिम को गणेश पंडालों में भी स्थान मिल गया है. बुरहानपुर के सिलमपुरा में जय हिंदू राष्ट्र गणेश मंडल और प्रतापपुरा के गौरक्षण गणेश मंडल ने पंडालों में क्यूआर कोड स्कैनर लगाया है. मंडल के पदाधिकारियों ने जनता से इस मुहिम का हिस्सा बनने का आग्रह किया है.

इसे भी पढ़ें- MP में भारी बारिश से हाल बेहाल: केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने चार जिलों के कलेक्टर के साथ की बैठक, दिए ये निर्देश

पंडालों में गणेशजी के दर्शन के लिए आने वाले भक्तों का समर्थन मिलना शुरू हो गया है. भक्त बड़ी संख्या में क्यूआर कोड स्कैन करके जानकारी फिलअप कर रहे हैं. हिंदू जागरण मंच के अजित परदेसी ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वक्फ बोर्ड संसोधन विधयेक 2024 पर आम जनता की राय मांगी है. हम जिलेभर के 750 सार्वजनिक गणेश पंडालों में जाकर सहयोग मांगेंगे. फिलहाल, आधा दर्जन से अधिक सार्वजनिक पंडालों में क्यूआर कोड चस्पाए गए हैं. सभी लोग से इस मुहिम में सहभागी बनने की अपील की जा रही हैं.

इसे भी पढ़ें- कांग्रेस के नेता राष्ट्रीय एकता को लेकर गंभीर नहीं, प्रह्लाद पटेल ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, कही ये बड़ी बात  

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m