पंकज भदौरिया, दंतेवाड़ा- मुख्यमंत्री भूपेश बघेल नये साल की शुरुआत बस्तर के दंतेश्वरी माई की दर्शन कर करेंगे. बतौर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का यह पहला दंतेवाड़ा दौरा है.

निर्धारित समयानुसार 3 घंटे का प्रवास जिले में मुख्यमंत्री का होगा. कारली हेलीपेड से सीएम सीधे दंतेश्वरी देवी के दरबार पहुंचकर प्रदेश की खुशहाली के लिए देवी दंतेश्वरी के श्री चरणों में माथा टेकेंगे. इसके बाद मंदिर परिसर से जुड़े मेनका डोबरा मैदान में 500 किसानों से रूबरू होंगे. इस दौरान मुख्यमंत्री कार्यकर्ताओं से भी मिलेंगे.

किसानों से मिलने के बाद सीएम पुनः हेलीकाप्टर से फरसपाल जाएंगे. जहां वे कर्मा परिवार से मिलने के साथ ही फरसपाल में स्थापित स्व.महेंद्र कर्मा की मूर्ति पर माल्यार्पण कर परिजनों से भेंट करेंगे. मुख्यमंत्री के नगर आगमन को लेकर कार्यकर्ताओं में जोश है. सीएम के आने की तैयारियां शोर जोर से चल रही है. जिलेभर में फ्लैश, बोर्ड, स्वागत द्वार जगह-जगह बनाया गया है. साथ ही पुलिस ने सुरक्षा के भी पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. जिले में एक हजार जवान तैनात किये गए हैं. जिले के एसपी अभिषेक पल्लव ने जानकारी दी कि सुरक्षा चार स्तरीय लेयर में बनाई गई है. ड्रोन के माध्यम से भी नजर रखी जाएगी.