लखनऊ. यूपी का सियासी पारा सुल्तानपुर डकैती को लेकर चढ़ा हुआ है, उस डकैती कांड का एक CCTV वीडियो STF ने जारी किया है. STF ने मामले के आरोपी मंगेश यादव का एनकाउंटर कर मार गिराया था. इस मुद्दे को लेकर विपक्षी दल सरकार पर फर्जी एनकाउंटर बताकर हमलावर है.

इसे भी पढ़ें- देख लीजिए UP का ‘विकास’: सड़क के बीचो-बीच हुआ 10 फिट का गड्ढा, ‘खोखले सिस्टम’ की खुली पोल, कौन है इसका जिम्मेदार?

बता दें कि STF ने सुल्तानपुर डकैती का जो सीसीटीवी फुटेज जारी किया है, उसमें मंगेश को एक हल्के कलर की शर्ट में चिन्हित करके दिखाया गया है. इस वीडियो में उसके साथ 3 से 4 हथियारबंद युवक भी दिखाई दे रहें हैं, जिसमें वे वहां मौजूद लोगों से मोबाइल छीनते दिखे. उसके बाद सराफा बाजार में लूट की वारदात को अंजाम दिया.

इसे भी पढ़ें- ‘दो कश’ के लिए कत्लः आधी रात को बदमाशों ने मांगी सिगरेट, दुकानदार ने मना किया तो गले में मारी गोली, जानिए कत्ल की खौफनाक वारदात…

दरअसल, 28 अगस्त को 2 करोड़ से अधिक की डकैती मामले के प्रमुख आरोपी मंगेश यादव निवासी जौनपुर को पुलिस ने एनकाउंटर में मार गिराया था. उस पर एक लाख का इनाम घोषित था. एसटीएफ और यूपी पुलिस के संयुक्त ऑपरेशन में मंगेश की घेराबंदी कर गिरफ्तार करने की कोशिश की तो मंगेश ने एसटीएफ और यूपी पुलिस पुलिस पर फायरिंग की थी. जिसके बाद पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की तो मंगेश मारा गया.

देखें वीडियो-