हेमंत शर्मा, इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर के कुटुंब न्यायालय में दो वकीलों के बीच विवाद हो गया, जो मारपीट तक पहुंच गया। घटना के बाद दोनों वकीलों ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है। दोनों ने एक दूसरे पर मारपीट का आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, विवाद का कारण टेबल हटाने को लेकर पहले से चला आ रहा तनाव बताया जा रहा है। वकील राजेंद्र नामदेव का कहना है कि वह अपने पक्षकार के मुकदमे की पेशी के लिए न्यायालय पहुंचे थे। जहां उनकी मुलाकात साथी वकील निर्मल शर्मा और डॉक्टर अजय चौहान से हो रही थी। इस बीच वकील हितेश शर्मा वहां आए और दोनों के बीच मोबाइल पर कथित फर्जी पेपर कटिंग भेजने के मुद्दे पर कहासुनी हो गई।

ये भी पढ़ें: रोहिंग्या समझ ग्रामीणों ने दो साधुओं की कर दी पिटाईः थाने में पता चला दोनों हिंदू, वीडियो वायरल

राजेंद्र नामदेव के अनुसार, जब उन्होंने इसका विरोध किया, तो हितेश ने उन्हें अपशब्द कहे और फिर लात-घूंसों से हमला कर दिया। जिससे उन्हें सिर और छाती पर चोटें आईं। मौके पर मौजूद अन्य लोगों ने बीच-बचाव किया। दूसरी ओर, वकील हितेश शर्मा का आरोप है कि राजेंद्र ने उन्हें कोर्ट में देखा और पुरानी शिकायत को लेकर उनसे बहस करने लगे। इसके बाद राजेंद्र ने उनकी शर्ट का कॉलर पकड़कर मारपीट की और धमकियां भी दीं।

ये भी पढ़ें: नक्सल प्रभावित इलाके में फंस गई थी ऑल इंडिया साइकिलिंग यात्रा, फिर कैसे आई जान में जान

हितेश ने बताया कि राजेंद्र पहले भी उनके खिलाफ टेबल गायब होने और अपशब्द कहने के मामले में शिकायत कर चुके थे, और इसी नाराजगी के चलते यह विवाद फिर भड़क गया। इस घटना से न्यायालय में मौजूद अन्य वकीलों और लोगों के बीच हलचल पैदा हो गई। फिलहाल संयोगितागंज पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। दोनों ही वकीलों के आरोपों की जांच की जा रही है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m