Crime News. एक महिला ने पूर्व विधानसभा प्रत्याशी समेत तीन पर गंभीर आरोप लगाया है. महिला का कहना है कि एक नेता ने उसे एक हॉस्पिटल पर जबरदस्ती ले गया. यहां उसे बेहोशी का इंजेक्शन दिया गया. बेहोश होने के बाद नेता ने दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो भी बना लिया. इसके बाद वीडियो वायरल करने की धमकी देकर लगातार कई बार रेप करता रहा.

बिजनौर में चांदपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की महिला ने बसपा के पूर्व विधानसभा प्रत्याशी समेत तीन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है. आरोप है कि अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर आरोपी रेप करता रहा. महिला ने चांदपुर थाने में तहरीर देते हुए आरोप लगाया कि उसके घर पड़ोसी वसीलुद्दीन अक्सर आता रहता था.

इसे भी पढ़ें – Crime News : अयोध्या में नाबालिग से दुष्कर्म, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

आरोपी ने बनाया अश्लील वीडियो

लगभग 4 महीने पहले उसकी तबीयत खराब होने पर पड़ोसी उसे चांदपुर स्थित बसपा नेता डॉ. शकील हाशमी के अस्पताल ले गया. हॉस्पिटल में उसे एक नर्स ने इंजेक्शन लगाया. इसके बाद वह बेहोश हो गई. इस दौरान आरोपी वसीलुद्दीन ने उससे रेप किया. जब होश में आई तो इसका विरोध किया. इस पर वसीलुद्दीन ने धमकी दी कि उसने डॉ. शकील से वीडियो बनवा लिया है. शिकायत करने पर वह वायरल कर देगा.

इसे भी पढ़ें – BJP नेताओं की नहीं सुन रही पुलिस! धरने पर बैठे भाजपा विधायक, लगाए ये आरोप…

इनके खिलाफ मामला दर्ज

आरोप है कि वसीलुद्दीन ने उसे कई बार अस्पताल बुलाकर रेप करता रहा. उसने इसकी शिकायत वसीलुद्दीन के बेटे अजीम से की तो उसने गाली-गलौच देकर भगा दिया. महिला ने थाने वसीलुद्दीन उर्फ लोरे, डॉ. शकील हाशमी, अजीम और अज्ञात नर्स के खिलाफ मामला दर्ज कराया है.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक