कुमार इंदर, जबलपुर। मध्य प्रदेश के जबलपुर में एक पंडित जी को चना पुलाव की जगह चिकन पुलाव मिलने का मामला सामने आया था। जिसके बाद आज शुक्रवार को खाद विभाग की टीम ने उस रेस्टोरेंट पर दबिश दी। जांच टीम ने मौके पर पहुंचकर होटल में बन रहे खाद्य सामग्री के सैंपल को जब्त किया। इसके साथ ही कल शिकायतकर्ता के उस चिकन पुलाव का सैंपल भी लेकर जांच के लिए भोपाल भेजा है। 

लोकायुक्त का छापा: लोक शिक्षण संचालनालय का बाबू 25 हजार की रिश्वत लेते पकड़ाया, ट्रांसफर करने की धमकी देकर मांगे थे 80 हजार

खाद्य विभाग का कहना है कि भोपाल से जांच रिपोर्ट के आधार पर जो भी बिंदु आएंगे, उस हिसाब से आगे की कार्रवाई की जाएगी। दरअसल, कल शिकायतकर्ता ने ओमती थाने पहुंचकर यह कहा था कि उसने जबलपुर रेस्टोरेंट से चना पुलाव मंगवाया था। लेकिन जब वह खाने बैठा तो चना पुलाव की जगह चिकन पुलाव निकला। जिसे लेकर शिकायतकर्ता ने ओमती थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। इसके आधार पर आज खाद्य विभाग की टीम मौके पर जांच के लिए पहुंची हुई थी।

पंडित जी ने आर्डर किया चना पुलाव, पार्सल खोलते ही उड़े होश, प्लेट लेकर पहुंच गए थाने, फिर…

खाद्य सुरक्षा अधिकारी पंकज श्रीवास्तव ने बताया कि होटल का कहना है कि यह शाकाहारी होटल है। यहां पर मांसाहार नहीं बनता। वहीं आवेदक का आरोप है कि उसके पुलाव में चिकन मिला है। हम इस मामले में जांच कर रहे हैं और दोनों पुलाव का सैम्पल ले लिया गया है। रिपोर्ट आने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m