हेमंत शर्मा, इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर के एमवाय अस्पताल से एक डॉक्टर के लापता होने का मामला सामने आया है। डॉक्टर हेमंत यादव नाम के डॉक्टर ने सुसाइड नोट लिखकर अपनी परेशानियों का जिक्र किया है, जिसमें उसने एनेस्थीसिया की महिला डॉक्टर पर प्रताड़ित और ब्लैकमेल करने के आरोप लगाए हैं।

3 साल के मासूम की हत्या करने वाले को उम्रकैद, जादू टोने के शक में उतारा था मौत के घाट, बोरी में मिली थी अक्षांश की लाश

प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, डॉक्टर हेमंत यादव शुक्रवार दोपहर 1 बजे से लापता हैं और उनका मोबाइल भी बंद है। घटना की गंभीरता को देखते हुए डॉक्टर के साथी एमवाय अस्पताल में इकट्ठा हुए और इसके बाद संयोगितागंज थाने में शिकायत दर्ज कराई गई। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और डॉक्टर हेमंत यादव की तलाश में जुट गई है। उनकी मोबाइल लोकेशन का पता लगाने की कोशिश की जा रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द से जल्द डॉक्टर का पता लगाने के लिए सभी आवश्यक कदम उठाए जा रहे हैं। 

शिप्रा नदी में डूबी तीन बहनें, दो को बचाया, एक लापता, डोंगी पलटने से हुआ हादसा 

सूत्रों के मुताबिक फर्स्ट ईयर के डॉक्टर हेमंत यादव ओटी 7 में काम कर रहे थे और ओटी 2 में कुछ सामान लेने के लिए गए थे। इस समय महिला डॉक्टर से टकरा गए, इसके बाद डॉक्टर ने जमकर हंगामा किया। जिसके बाद HOD ने डॉक्टर हेमंत को सस्पेंड कर दिया। यह मामला यहीं नहीं रुका। इसके बाद लगातार डॉक्टर हेमंत को डॉक्टर द्वारा डाटा फटकार जा रहा था। जिसके कारण डॉक्टर हेमंत काफी परेशान थे और दोपहर के बाद से वह लापता है। 

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m