हेमंत शर्मा, इंदौर। महू के बादगोंडदा में महिला मित्र के साथ हुई लूट, मारपीट, और रेप की घटना को लेकर महिला कांग्रेस ने शहरी क्षेत्र के पुलिस कमिश्नर को ज्ञापन सौंपा। जिस पर भाजपा प्रदेश प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने कांग्रेस पर तीखा हमला किया है। उन्होंने कहा कि यह घटना ग्रामीण क्षेत्र की थी। जबकि ज्ञापन शहरी क्षेत्र में दिया गया। जिससे कांग्रेस की मंशा पर सवाल खड़े हो रहे हैं। 

कांग्रेस को न तो घटना की सच्चाई से कोई मतलब

भाजपा प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने कहा कि पुलिस अधिकारी बार-बार कांग्रेस नेताओं को यह समझाते रहे कि घटना ग्रामीण क्षेत्र की है और ज्ञापन संबंधित ग्रामीण पुलिस अधिकारियों को सौंपा जाना चाहिए। इसके बावजूद कांग्रेस ने शहरी पुलिस को ज्ञापन दिया, जिसे भाजपा ने “दिखावटी राजनीति” का नाम दिया। उनका आरोप है कि कांग्रेस को न तो घटना की सच्चाई से कोई मतलब है, न ही पीड़ित पक्ष से। वे सिर्फ हर घटना पर राजनीति करना जानते हैं। 

उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस को वास्तव में न्याय की चिंता होती, तो वे सही पुलिस अधिकारी को ज्ञापन सौंपते, लेकिन ऐसा करने की बजाय उन्होंने दिखावे के लिए शहरी पुलिस को ज्ञापन देकर सिर्फ राजनीति की है। भाजपा ने यह भी बताया कि पुलिस की मुस्तैदी से घटना के सभी छह आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं, इसके बावजूद कांग्रेस ने इस मामले को लेकर राजनीति जारी रखी।

“जीतू पटवारी ने स्पष्ट निर्देश दिये है कि यहीं पर ज्ञापन देना है….”

इस मामले में नरेंद्र सलूजा ने सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट कर जीतू पटवारी पर निशाना साधा है। उन्होंने लिखा, पुलिस अधिकारी मना करते रहे कि घटना ग्रामीण क्षेत्र की है। आप शहरी क्षेत्र में ज्ञापन दे रहे हो। यदि वास्तव में आपको घटना पर ज्ञापन देना है तो संबंधित ग्रामीण क्षेत्र के पुलिस अधिकारी को जाकर दो लेकिन कांग्रेसी तो कांग्रेसी ठहरे। दिखावटी ज्ञापन की नौटंकी जो करना थी, कर दी क्योंकि ऊपर से निर्देश जो थे। भले सारे 6 आरोपी पुलिस की मुस्तैदी से पकड़े गये हो। जाम गेट की घटना पर कांग्रेसी कैसी घृणित राजनीति कर रहे है , यह उसका उदाहरण है। उन्हें ना इस घटना की सच्चाई से मतलब है , ना पीड़ित पक्ष से मतलब है , ना न्याय से मतलब है। उन्हें तो हर घटना पर सिर्फ़ और सिर्फ़ राजनीति करना है। 

उन्होंने आगे लिखा, यदि मतलब होता तो पुलिस अधिकारी की सही सलाह को मानते। संबंधित ग्रामीण क्षेत्र के जिम्मेदार पुलिस अधिकारियों को जाकर ज्ञापन सौंपते। उनको तो जो जीतू पटवारी ने कहा है उन्हें तो बस वो और उतना ही करना है , वो उनके लिये पत्थर की लकीर है। बुद्धि गई तेल लेने। 

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m