रेणु अग्रवाल, धार। मध्यप्रदेश में भ्रष्ट अधिकारी कर्मचारियों के खिलाफ लोकायुक्त की कार्रवाई लगातार जारी है। इसके बाद भी भ्रष्टाचार के मामले कम नहीं हो रहे हैं। ताजा मामला धार जिले का है जहां जनपद पंचायत के सीईओ (CEO) काशीराम कानूडे को 25 हजार रुपए रिश्वत लेते हुए इंदौर लोकायुक्त की टीम ने गिरफ्तार किया है। आरोपी के खिलाफ भ्रष्टाचार अधिनियम के विभिन्न धाराओं के तहत कार्रवाई की जा रही है।

जानकारी के अनुसार धार जिले के उमरबन जनपद पंचायत सीईओ (CEO) काशीराम के खिलाफ आवेदक गोरेलाल उर्फ गौरव वास्केल पिता पवन वास्केल, 27 वर्ष निवासी- ग्राम लुन्हेरा वुजुर्ग ने की थी। आवेदक की मां फुलायाई वास्केल ग्राम पंचायत लुन्हेरा वुजुर्ग की सरपंच हैं। सरपंच/सचिव द्वारा ग्राम पंचायत में शासन की विभिन्न योजनाओं के अंतर्गत कराये गए निर्माण कार्यों की जांच की शिकायत उप सरपंच ने सीईओ जनपद पंचायत उमरवन को की थी। आरोपी द्वारा उक्त शिकायत की कार्रवाई आवेदक के पक्ष में करने के एवज में 50 हजार रिश्वत की मांग की थी। मामला 25 हजार में तय हुआ। आज शिकायत सत्यापन के बाद आरोपी को 25 रुपये रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों ट्रैस किया गया है। समाचार के लिखे जाने तक कार्रवाई जारी थी।

सरकारी कार्यक्रम में माननीयों के नाम पर विवादः नेता प्रतिपक्ष ने X पर लिखा- मंत्रियों-सांसदों के बीच गलाकाट प्रतिस्पर्धा

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m