स्पोर्ट्स डेस्क- भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का चौथा टेस्ट मैच सिडनी में 3 जनवरी से खेला जाएगा. सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच में टीम इंडिया ने धमाकेदार जीत हासिल की. और अब सीरीज में भारतीय टीम 2-1 से आगे हो चुकी है.

ऐसे में सीरीज के चौथे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया के सामने सीरीज बराबर करने की चुनौती होगी. जिसके लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में एक युवा खिलाड़ी को मौका दिया गया है. सीरीज के चौथे टेस्ट मैच के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में लेग स्पिन ऑलराउंडर मार्नस लाबुशांगे को टीम में शामिल किया गया है.

ऑस्ट्रेलिया ने सीरीज के तीसरे और चौथे टेस्ट मैच के लिए टीम का ऐलान किया था जिसमें ये युवा खिलाड़ी शामिल नहीं था लेकिन सिडनी टेस्ट मैच के लिए इस युवा खिलाड़ी को मौका दिया गया है. सिडनी टेस्ट मैच के लिए साउथ अफ्रीका में जन्मे लाबुशांगे को टीम में शामिल किया गया है.

लाबुशांगे के टीम में शामिल होने पर बोले कप्तान

ऑस्ट्रेलिया के कप्तान टिम पेन ने ऑस्ट्रेलिया के युवा ऑलराउंडर को टीम में शामिल किए जाने पर बोले हम सिडनी टेस्ट मैच की परिस्थितियों का जायजा लेंगे. हम जो सुन रहे हैं उसके हिसाब से ये शायद काफी स्पिन करेगी लेकिन हम एक बार खुद इसे देख लें तभी टेस्ट जीतने के लिए बेस्ट प्लेइंग इलेवन चुनने के बारे में सोच सकेंगे. कप्तान टिम पेन ने कहा कि सिडनी टेस्ट मैच में जब सेलेक्टर्स मिलेंगे तो काफी चीजों को ध्यान में रखा जाएगा, उन्होंने कहा हमें लगता है कि हमारे पास इस समय बेहतरीन खिलाड़ियों का ग्रुप मौजूद है.

लाबुशांगे ने यूएई में पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट डेब्यू किया था. लेकिन भारत के खिलाफ सीरीज के लिए उन्हें टीम में जगह नहीं दी गई थी, और अब सीरीज के चौथे टेस्ट मैच के लिए उन्हें एक बार फिर से टीम में शामिल किया गया है.