सुशील खरे, रतलाम। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा रतलाम पहुंचे. जहां उन्होंने सैलाना में आयोजित सदस्यता अभियान में शामिल हुए. उन्होंने कहा कि मुस्लिम अल्लाह की कसम खाकर सच बोलता है और कहता है की पीएम मोदी ने सबसे ज्यादा योजनाएं चलाई. भाजपा सरकार की ज्यादातर योजनाओं का लाभ मुस्लिम ले रहे हैं.

इस दौरान सैलाना में उन्होंने विधानसभा चुनाव हार की समीक्षा करी और कार्यकर्ताओं से सीधे संवाद किया. मीडिया से चर्चा करते हुए उन्होंने बताया कि मुसलमान ईमानदारी से काम करता है और अल्लाह की कसम खाकर झूठ नहीं बोलता है. उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी की कल्याणकारी योजनाओं का हवाला देते हुए कहा कि आज देश का मुसलमान इस योजना का सर्वाधिक लाभ उठा रहा है. कांग्रेस तुष्टिकरण की राजनीति करती थी. हम तुष्टिकरण की राजनीति नहीं करते हैं. सबका साथ सबका विकास का भाव लेकर चलते हैं.

इसे भी पढ़ें- इंदौर नगर निगम की बड़ी जीत: कर्बला मैदान पर मिला मालिकाना अधिकार, वक्त बोर्ड ने बताया था अपना

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि मुस्लिम वर्ग कल्याणकारी योजनाओं का लाभ लेने के लिए भी पूरी इच्छा शक्ति से काम करता है. इसलिए वह इन योजनाओं का लाभ उठाने में सबसे आगे है और सबसे ज्यादा लाभ उन्हें ही इन योजनाओं का मिल रहा है. विपक्ष ने क्या किया था और कैसे कम कर रहे थे. उनके कार्यकाल की तुलना कीजिए. आप लोग तो जानते हैं मिस्टर बंटाधार का कार्यकाल कैसा था.

इसे भी पढ़ें- महापौर की गाड़ी का चालानः DSP को दी गई जांच की जवाबदारी, यातायात थाना इंचार्ज को कार्य से रखा दूर

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m