अनिल सक्सेना, रायसेन। मध्य प्रदेश के रायसेन जिले में बड़ा हादसा हो गया है. जहां तालाब में डूबने से एक युवक की मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से शव को बाहर निकलवाया. इस मामले में पुलिस मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है. यह घटना ग्राम गोरखपुर की है.

बताया जा रहा है कि तीन दोस्त तालाब में नहाने पहुंचे थे. इस दौरान तीनों के बीज शर्त लगी कि जो तालाब को तैरकर पार करेगा उसे 10 रुपए मिलेंगे. जिसके बाद तीनों दोस्तों ने तालाब पार करने का फैसला किया. दो दाेस्त ने आसानी से तालाब पार कर लिया. लेकिन तीसरे साथी का सांस फूलने लगा और वह बीच तालाब में डूब गया. दाेस्तों ने उसे बचाने की कोशिश की. लेकिन वो नकामयाब रहे.

इसे भी पढ़ें- हॉकफोर्स और बीडीडीएस ने नक्सलियों के मंसूबों पर फेरा पानी: गड्ढे में छिपाया था IED बनाने का सामान, सर्चिंग के दौरान जब्त

इधर, घटना की सूचना मिलते ही देवरी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की सहायता से युवक के शव को बाहर निकाला. पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया. इस घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. फिलहाल, पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

इसे भी पढ़ें- मकान में चल रहा था देह व्यापार, हिंदू संगठन ने युवक-युवती को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा, फिर जमकर की पिटाई

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m