अमित कोड़ले, बैतूल। केंद्रीय जनजातीय कार्य राज्य मंत्री और बैतूल से सांसद दुर्गादास उइके का ‘जय जय बजरंगबली’ भजन पर डांस करते वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस दौरान मंत्री उइके अपने कांधे पर गदा लिए हुए नजर आ रहे है। वे बजरंगबली के भजन पर पूरी मस्ती में नाचते हुए नजर आए। 

इसे भी पढ़े: CM मोहन गुजरात में ग्लोबल रिन्यूएबल एनर्जी इन्वेस्टर्स मीट और एक्सपो में होंगे शामिल, MP में क्लीन और ग्रीन एनर्जी के क्षेत्र में किए जा रहे कार्यों को करेंगे साझा, PM मोदी करेंगे शुभारंभ

दरअसल शहर के लोहिया वार्ड में एक गणेशोत्सव पंडाल में केंद्रीय राज्य मंत्री पहुंचे थे, इस दौरान यहां सांस्कृतिक कार्यक्रम चल रहे थे। बजरंगबली के भेष में एक युवक नृत्य कर रहा था। जब मंत्री पहुंचे तो नर्तक ने हाथ में पकड़ी गदा उनके कंधे पर रख दी। इसके बाद उइके भी जोश में आ गए और जय जय बजरंगबली के भजन पर जमकर डांस किया। जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।    

इसे भी पढ़े: सिस्टम से कैसे जीतेगी आस्था? मंदिर जाने के लिए नहीं थी सड़क, कीचड़ वाले रास्ते में आदिवासी महिला हुई दंडवत, Video Viral

जिस पंडाल में केंद्रीय मंत्री पहुंचे थे, वहां रामलला की थीम पर गणेश प्रतिमा बनाई गई है। इस दौरान मंत्री दुर्गादास उइके ने कहा कि रामजी के रूप में बनी गणेश प्रतिमा दिव्य दिखाई देती है।

 

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m