राहुल परमार, देवास। जिले के बेड़ाखाल गांव से जयपुर दर्शन करने जा रहे 6 लोगों की मौत ने पूरे अंचल को स्तब्ध कर दिया. सभी मृतक घुमक्कड़ (बंजारा) समाज के थे. जो कि छोटी खेती और मजदूरी कर जीवन यापन करते थे. बेड़ाखाल बाई जगवाड़ा पंचायत के अंतर्गत आता है. जैसे ही यह खबर मिली तो समाज के युवा सोमा चौहान युवकों के परिजनों को लेकर बूंदी के लिए निकल गए थे.

बदहवास हालत में घायलों से मिलकर उन्हें ढांढस बंधाया और उन्हें इंदौर भिजवाया. फिर भारी मन के साथ लेकर निकल पड़े. यह सोंचते आए की कैसे घर के चिरागों को उनके माता-पिता को अंतिम दर्शन कराए. शाम को पोस्टमॉर्टम होने के बाद तीन एम्बुलेंस लेकर बूंदी जिला अस्पताल से निकले और करीब रात्रि में 5 बजे सतवास पहुंचे.

इसे भी पढ़ें- सड़क हादसे में MP के 6 श्रद्धालुओं की मौत: CM मोहन ने जताया शोक, मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख आर्थिक सहायता का ऐलान, खाटू श्याम के दर्शन के लिए गए थे सभी    

बेड़ाखाल के 6 युवाओं की एक साथ अंतिम संस्कार की गई. जिसमें हजारों समाज के लोगों के साथ आसपास के गांवों से पहुंचे. सभी ने नम आंखों से श्रद्धासुमन अर्पित किया. बागली विधायक मुरली भंवरा ने सरकार की ओर से परिवारों से चर्चा कर ढांढस बंधाया और उन्हें हर संभव मदद का विश्वास दिलाया.

इसे भी पढ़ें- रेत से भरे डंपर ने भैंसों के झुंड को रौंदा: तीन भैंस की मौत, 7 घायल, गुस्साए ग्रामीणों ने किया चक्काजाम

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m