समीर शेख, बड़वानी। मध्य प्रदेश के बड़वानी जिले में स्नैक रेस्क्यू जीप हादसे के शिकार हो गई. जिसमें एक युवक की मौत गई. जबकि अन्य एक युवक गंभीर घायल हो गया. इस दौरान मौके से गुजर रहे क्षेत्रीय विधायक श्याम बर्डे ने खुद की गाड़ी से नहीं, बल्कि पिकअप से घायल को अस्पताल पहुंचाया.

यह घटना सेंधवा स्टेट हाईवे पर खेतिया नगर पेट्रोल पंप के पास की है. जहां स्नैक रेस्क्यू जीप अनियंत्रित होकर पलट गई. हादसे में जीप सवार एक युवक की मौत गई. वहीं अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. तभी घटनास्थल से क्षेत्रीय विधायक श्याम बर्डे ने गुजर रहे थे. जिसके बाद वो मौके पर रुके और राहगीरों की मदद से घायल को माल वाहक वाहन से अस्पताल पहुंचाया.

इसे भी पढ़ें- एक साथ उठी 6 अर्थियांः हर किसी की आंखें हो गईं नम, राजस्थान में हुए हादसे में चली गई थी MP के लोगों की जान

दरअसल, विधायक पहले अपने गाड़ी पर घायल को अस्पताल पहुंचाने वाले थे, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया और वो माल वाहक वाहन से घायल को अस्पताल भिजवा दिया. इसके बाद वो खुद की गाड़ी से खेतिया सामूहिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे और घायल के बेहतर इलाज के लिए डॉक्टरों को निर्देश दिया. इधर, खेतिया थाना पुलिस मृतक के शव को पीएम के लिए अस्पताल भिजवा दिया है और मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है.

इसे भी पढ़ें- सरकार के फैसले का उल्लंघनः देवी अहिल्या विश्वविद्यालय की कुलगुरु की गाड़ी पर अब भी लिखा कुलपति

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m