मुकेश सेन, टीकमगढ़। अवैध गतिविधियों पर पुलिस लगाम लगाती है. लेकिन कानून के रखवाले ही गलत करें तो यह चिंता का विषय है. ऐसा ही मामला टीकमगढ़ जिले से सामने आया है. जहां पुलिसकर्मी एक साथ बैठकर हार-जीत का दांव यानी जुआ खेलते नजर आए. वीडियो वायरल होने के बाद इस मामले में एसपी बड़ी कार्रवाई की है. एसपी रोहित काशवानी ने 6 पुलिसकर्मी को सस्पेंड कर दिया है.

जानकारी के मुताबिक, कोतवाली और देहात थाने में पदस्थ पुलिसकर्मी जुआ खेल रहे थे. इनके जुआ खेलने का वीडियो किसी शख्स ने कैमरे में कैद कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. जिसके बाद इस मामले में एसपी रोहित काशवानी संज्ञान लेते हुए 6 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है. जिसमें 1 हेड कांस्टेबल और 5 कांस्टेबल शामिल हैं.

इसे भी पढ़ें- विधायक जी की ये कैसी दरियादिली! हादसे में घायलों को पिकअप से पहुंचाया अस्पताल, फिर खुद की गाड़ी से पहुंचे…

एसपी ने बताया कि वायरल वीडियो में करीब 12 लोग दिखाई दे रहे हैं. बाकी लोगों का भी पता लगाया जा रहा है. जांच के बाद कुछ और आरक्षकों के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी. जो सस्पेंड किए गए पुलिसकर्मी हैं उनके नाम मनोज अहिरवार थाना कोतवाली, अनिल पचौरी कोतवाली, सूरज राजपूत कोतवाली, भुवनेश्वर अग्निहोत्री थाना देहात, सलमान खान थाना दिगौड़ा और रितेश मिश्रा पुलिस लाइन है.

इसे भी पढ़ें- कोचिंग सेंटर में धर्मांतरणः धर्म सभा में 15 से ज्यादा नाबालिग बच्चे मिले, पादरी और दो महिला हिरासत में

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m